Jodhpur: मकान को लेकर पिता-पुत्र में विवाद, सोते हुए बहू-बेटे पर छिड़का पेट्रोल, माचिस जलाने से पहले हुआ ये

Ashok Sharma

18 May 2024 (अपडेटेड: May 18 2024 12:34 PM)

Jodhpur: राजस्थान के जोधपुर शहर के भीतरी इलाके मोहल्ले में मकान के कब्जे को लेकर विवाद के बीच एक पिता ने घर में सो रहे अपने बेटे बहू और पोते को जलाने के लिए पेट्रोल डाल दिया.

follow google news

Jodhpur: राजस्थान के जोधपुर शहर के भीतरी इलाके मोहल्ले में मकान के कब्जे को लेकर विवाद के बीच एक पिता ने घर में सो रहे अपने बेटे बहू और पोते को जलाने के लिए पेट्रोल डाल दिया. गनीमत रही की पिता माचिस से तीली जलाता इससे पहले बेटा जाग गया. उसने पिता पर हमला बोला, इस दूसरा पौता आ गया उसने दादा को पकड़ लिया. थोड़ी सी भी देरी होती तो बड़ा हादसा हो जाता. 

यह भी पढ़ें...

इस घटनाक्रम का सीसीटीवी भी सामने आया है. सदर बाजार कोतवाली के सब इंस्पेक्टर पुखराज के अनुसार मकराना मोहल्ला निवासी नैनाराम प्रजापत के पुत्र राकेश के बीच मकान के मालिकाना हक को लेकर विवाद चल रहा है. इसमें शुक्रवार तड़के जब राकेश अपनी पत्नी ललिता व पुत्र ऋतिक के साथ मकान की दूसरी मंजिल पर सो रहा था. इस दौरान नेनाराम पेट्रोल से भरा डब्बा लेकर आया और सोते हुए पर पेट्रोल डाल दिया. इससे तीनों जाग गए. 

सामने नैनाराम माचिस लेकर तीली जलाने वाला था, इस दौरान राकेश ने पिता को पकड़ने के लिए हमला बोला, वह भागने लगा तो राकेश का दूसरा बेटा प्रिंस आया. उसने दादा को पकड़ लिया. इसके बाद नैनाराम पर टूट पड़े. इसको लेकर राकेश की पत्नी ने शनिवार को अपने ससुर के खिलाफ जानलेवा हमला करने की रिपोर्ट दी, जिसके बाद शनिवार रात को 75 वर्ष से नैनाराम को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.

    follow google newsfollow whatsapp