Viral: जयपुर में कार समेत मालिक को उड़ा ले गया चोर, CCTV में कैद हो गई घटना, देखें वीडियो

राजस्थान तक

24 May 2024 (अपडेटेड: May 24 2024 10:53 AM)

Jaipur: राजस्थान के जयपुर से कार चोरी की हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है. जहां एक कार मालिक ने चोरों को उसकी कार चुराते देखा तो वह उनसे भिड़ गया. जब चोर जबरदस्ती कार ले जाने लगे तो वह कार के बोनट पर लटक गया और आरोपी 200 मीटर तक बोनट पर उसे घसीटते रहे.

follow google news

Jaipur: राजस्थान के जयपुर से कार चोरी की हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है. जहां एक कार मालिक ने चोरों को उसकी कार चुराते देखा तो वह उनसे भिड़ गया. जब चोर जबरदस्ती कार ले जाने लगे तो वह कार के बोनट पर लटक गया और आरोपी 200 मीटर तक बोनट पर उसे घसीटते रहे. चोर उसे पुलिया के पास पटक कर फरार हो गए. यह पूरी वारदात पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. 

यह भी पढ़ें...

यह घटना कालवाड़ रोड़ के माचवा की है, 5 मई की देर रात घर के बाहर खड़ी कार चोरी हो गई. जिसके बाद कार मालिक हिम्मत सिंह ने थाने में वाहन चोरी की रिपोर्ट दर्ज करवाई. इधर पुलिस वाहन चोरों की तलाश कर रही थी तभी 9 मई की देर शाम हिम्मत सिंह को उसकी कार वैशालीनगर के एक पेट्रोल पंप के पास दिखाई दी. जब नंबर प्लेट देख गाड़ी कन्फर्म हुई तो हिम्मत सिंह ने हिम्मत दिखा कार को रुकवाया. उस वक्त कार में 3 युवक सवार थे जिनसे हिम्मत सिंह की झड़प हो गई. 

इसी दौरान हिम्मत सिंह के दोस्त राजपाल ने बीच बचाव किया तो युवक कार लेकर भागने लगे. तभी हिम्मत सिंह कार के बोनट पर और उसका दोस्त कार के गेट पर लटक गया और बदमाशों ने कार दौड़ा दी. इस दौरान राजपाल थोड़ी दूर सड़क पर गिर गया पर  कार मालिक हिम्मत सिंह को बदमाश दिल्ली-अजमेर एक्सप्रेस-वे की पुलिया के पास पटक कर कार लेकर फरार हो गए.

घटना के बाद पीड़ित ने वैशालीनगर थाने में शिकायत दर्ज कराई. लेकिन पुलिस अबतक आरोपियों को पकड़ नहीं पाई है. पुलिस इसे आपसी लेन-देन का मामला मान रही है और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर संदिग्धों की तलाश का दावा कर रही है मालिक हिम्मत सिंह पुलिस की लचर कार्यप्रणाली से खुश नहीं है. बता दें जयपुर शहर में वाहन चोरी की घटनाएं बढ़ती जा रही हैं. आए दिन शातिर बदमाश घर के बाहर खड़े वाहनों को चोरी कर ले जाते है. लेकिन पुलिस बदमाशों को पकड़ नहीं पाती.

    follow google newsfollow whatsapp