Jaipur: तेज रफ्तार कार ने बच्चे को कुचला, लेकिन हो गया चमत्कार, दृश्य देख हर कोई रह गया चकित  

विशाल शर्मा

10 Apr 2024 (अपडेटेड: Apr 10 2024 8:09 AM)

Jaipur: राजस्थान के जयपुर में "जाको राखे साइयां मार सके ना कोई" वाली कहावत एक बार फिर चरितार्थ हुई हैं. जहां 4 साल के एक मासूम को तेज रफ्तार कार ने कुचल दिया लेकिन फिर भी मौत के मुंह से बचकर वह बाहर आ गया.

 Jaipur: तेज रफ्तार कार ने बच्चे को कुचला, लेकिन हो गया चमत्कार, दृश्य देख हर कोई रह गया चकित  

Jaipur

follow google news

Jaipur: राजस्थान के जयपुर में "जाको राखे साइयां मार सके ना कोई" वाली कहावत एक बार फिर चरितार्थ हुई हैं. जहां 4 साल के एक मासूम को तेज रफ्तार कार ने कुचल दिया लेकिन फिर भी मौत के मुंह से बचकर वह बाहर आ गया. हालांकि हादसे के CCTV फुटेज को देखकर हर कोई दंग रह गया लेकिन बचचें के हौसले के आगे मौत भी जंग हार गई.

यह भी पढ़ें...

घटना जयपुर के मानसरोवर स्थित रवि मार्ग की है, जहां बीते 6 अप्रैल की देर शाम 4 वर्षीय उज्जवल चौधरी घर के बाहर खेल रहा था. तभी तेज रफ्तार लग्जरी कार उसे रौंदते हुए चली गई. हादसे के तुरंत बाद पड़ोसी महिलाओं ने सड़क पर अचेत पड़े बच्चे को संभाला और कार को रोकने का प्रयास किया लेकिन चालक गाड़ी लेकर फरार हो गया. घटना के बाद उज्जवल को अचेत अस्पताल ले जाया गया जहां उसका इलाज जारी हैं. डॉक्टरों के अनुसार बच्चें के चेस्ट और कॉलर बोन में फैक्चर है, साथ ही लिवर में सूजन है. 

अभी कार ड्राइवर फरार

इधर उज्जवल के पिता एडवोकेट वैभव चौधरी का कहना है कि बच्चे को उसकी चोट से ज्यादा पुलिस की लचर कार्यप्रणाली उसे ज्यादा दर्द दे रही हैं. क्योंकि हादसे के 3 दिन बाद भी पुलिस ने लापरवाह कार चालक को अभी तक नहीं पकड़ा हैं. जबकि CCTV में कार के नंबर साफ नजर आ रहें हैं. इतना ही नहीं पुलिस में रिपोर्ट देने के बाद भी कार चालक ने उन्हें धमकी दी हैं. पुलिस को अंदेशा रंजिश की भी है जिसके चलते बच्चे को निशाना बनाया गया हो. हालांकि पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज में नजर आ रही कार के नबरों के आधार पर चालक की पहचान की है, जो सांगानेर के अशोक नायक के नाम हैं, लेकिन हादसे के वक़्त कार कौन ड्राइव कर रहा था इसको लेकर दुर्घटना थाना पुलिस अभी तक जाँच पड़ताल ही कर रही हैं.
 

    follow google newsfollow whatsapp