'लाठी-पत्थर चलाने के बाद आंखों में झोंकी लाल मिर्च', अलवर में इस बात पर शुरू हुए विवाद ने लिया भयानक रूप

Himanshu Sharma

01 Sep 2024 (अपडेटेड: Sep 1 2024 10:30 AM)

Alwar News: अलवर के थानागाजी के गोपालपुरा गांव में जमीनी विवाद को लेकर हुई लाठी-भाटा जंग की घटना ने पूरे इलाके में सनसनी फैला दी है. दो पक्षों के बीच इस विवाद ने गंभीर रूप ले लिया जब झगड़ा लाठी और पत्थरों से होते हुए आंखों में लाल मिर्च डालने तक पहुंच गया.

Alwar

Alwar

follow google news

Alwar News: अलवर के थानागाजी के गोपालपुरा गांव में जमीनी विवाद को लेकर हुई लाठी-भाटा जंग की घटना ने पूरे इलाके में सनसनी फैला दी है. दो पक्षों के बीच इस विवाद ने गंभीर रूप ले लिया जब झगड़ा लाठी और पत्थरों से होते हुए आंखों में लाल मिर्च डालने तक पहुंच गया. महिलाओं ने दूसरे पक्ष के लोगों की आंखों में मिर्च डाल दी. जिससे आंखों में दर्द और जलन के मारे लोग चीखते रहें और घंटों तक परेशान रहे. इस हिंसक झड़प में दोनों पक्षों के एक दर्जन से ज्यादा लोग, जिसमें महिलाएं भी शामिल थीं, गंभीर रूप से घायल हो गए.

यह भी पढ़ें...

घटना के दौरान कुछ लोगों ने वीडियो बनाया और उसे सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया. वीडियो तेजी से वायरल हो गया, जिसमें साफ दिखाई देता है कि किस तरह से महिलाएं और पुरुष एक दूसरे पर लाठियों से हमला कर रहे हैं और पत्थर फेंक रहे हैं.

थानाधिकारी ने दी ये जानकारी

थानाधिकारी राजेश मीणा को जब इस झगड़े की सूचना मिली, तो उन्होंने तुरंत अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचकर घायलों को थानागाजी अस्पताल में भर्ती करवाया. घायलों में समादेवी, जमुना, लाली, गंगा, कैलाश, रेनू और गीता जैसे कई लोग शामिल थे.

राजेश मीणा ने बताया कि इस मामले में अबतक मुकदमा दर्ज नहीं हुआ है लेकिन जैसे ही शिकायत दर्ज होगी, आगे की कार्रवाई की जाएगी. पुलिस ने दोनों पक्षों की शिकायतों के आधार पर जांच शुरू कर दी है और बयान दर्ज किए जा रहे हैं. वीडियो की मदद से आरोपी की पहचान करने की कोशिशें भी चल रही हैं.

इलाके में हो रही इस घटना की चर्चा

सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि दोनों पक्ष एक दूसरे पर गंभीर आरोप लगा रहे हैं. पुलिस के अनुसार, वीडियो साक्ष्यों के आधार पर जांच में तेजी लाई जाएगी और आरोपियों को जल्द ही हिरासत में लिया जाएगा. इस घटना ने न केवल इलाके में सनसनी फैला दी बल्कि कानून व्यवस्था पर भी सवाल खड़े किए हैं.
 

    follow google newsfollow whatsapp