भरतपुर के पूर्व महाराजा के लिए महलों से बाहर होटल में रहने की आई नौबत! पत्नी-पुत्र से मांगी भरण-पोषण राशि

राजस्थान तक

• 03:49 PM • 19 May 2024

भरतपुर के पूर्व महाराजा और कैबिनेट मंत्री विश्वेन्द्र सिंह ने अपनी पत्नी और पुत्र से भरण-पोषण की मांग की है. इसके लिए बाकयदा पत्नी दिव्या सिंह और पुत्र अनिरुद्ध सिंह के खिलाफ उपखंड अधिकारी ऑफिस में याचिका दायर की है.

follow google news

भरतपुर के पूर्व महाराजा और कैबिनेट मंत्री विश्वेन्द्र सिंह ने अपनी पत्नी और पुत्र से भरण-पोषण की मांग की है. इसके लिए बाकयदा पत्नी दिव्या सिंह और पुत्र अनिरुद्ध सिंह के खिलाफ उपखंड अधिकारी ऑफिस में याचिका दायर की है. जिसमें विश्वेंद्र सिंह ने 5 लाख रुपए प्रतिमाह भरण पोषण की मांग की है. यही नहीं, उन्होंने याचिका में पत्नी और पुत्र के खिलाफ प्रताड़ना और मारपीट का आरोप भी लगाया है.

यह भी पढ़ें...

पूर्व कैबिनेट मंत्री का आरोप है कि उनके साथ मारपीट की गई और उन्हें मोती महल से बाहर निकाल दिया गया. जिसके बाद करीब 3 वर्षों से वो कभी होटल में तो कभी कही अन्य जगह पर जीवन बीता रहे हैं.

 

 

विश्वेंद्र सिंह ने पत्नी और पुत्र पर आरोप लगाया है कि मारपीट करने के बाद मुझे महल से बाहर भगा दिया गया. साथ ही महल सहित पूर्वजों की सभी संपत्ति और सोने-जवाहरात पर पत्नी और पुत्र का कब्जा हो गया. मेरे डॉक्यूमेंट, कपड़े और अन्य सामान फाड़कर उसे फेंक दिया गया. पूर्व कैबिनेट मंत्री का आरोप है कि
हमारा तीनों का दिल्ली की बैंक में एक ज्वॉइंट बैंक अकाउंट था, लेकिन पत्नी और पुत्र ने मेरे फर्जी हस्ताक्षर करके बैंक लॉकर से कीमती सामान निकाल लिया है. 

    follow google newsfollow whatsapp