Video: चलती बाइक पर रोमांस करते दिखे लड़का-लड़की, वीडियो हो रहा वायरल, देखें

चंद्रशेखर शर्मा

08 Feb 2023 (अपडेटेड: Feb 8 2023 5:26 AM)

Ajmer: झारखंड और लखनऊ में बाइक पर रोमांस करने के वीडियो सामने आने के बाद एक नया वीडियो राजस्थान के अजमेर से सामने आया है. जहां सोमवार देर रात रीजनल कॉलेज चौराहे से नौसर घाटी तक दो प्रेमी युगल चलती बाइक पर रोमांस कर रहे थे. इसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.वीडियो के […]

Rajasthantak
follow google news

Ajmer: झारखंड और लखनऊ में बाइक पर रोमांस करने के वीडियो सामने आने के बाद एक नया वीडियो राजस्थान के अजमेर से सामने आया है. जहां सोमवार देर रात रीजनल कॉलेज चौराहे से नौसर घाटी तक दो प्रेमी युगल चलती बाइक पर रोमांस कर रहे थे. इसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.वीडियो के वायरल होने के बाद मंगलवार अजमेर की क्रिश्चियन गंज थाना पुलिस ने मामले पर संज्ञान लेते हुए मुकदमा दर्ज कर लिया है.

यह भी पढ़ें...

वहीं देर शाम पुलिस ने कार्रवाई करते हुए बाइक भी बरामद कर ली है. थाना अधिकारी करण सिंह खंगारोत ने बताया कि मंगलवार सुबह पुलिस की जानकारी में वायरल वीडियो आया. उसके बाद उच्च अधिकारियों के निर्देश पर तलाश कर अजमेर के फाय सागर रोड निवासी साहिल को वह एक अन्य महिला को चिन्हित किया है.

थाना अधिकारी करण सिंह खंगारोत ने बताया कि उसने अपनी बाइक पर स्टंट किया और अश्लील हरकतें की. इस पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. साहिल की बाइक को भी पुलिस ने जब्त कर लिया है. जानकारी के अनुसार क्रिश्चियन गंज थाना पुलिस ने प्रेमी युगल को थाने में बुलाकर पूछताछ भी की है. पुलिस ने आईपीसी की धारा 336 (जान जोखिम में डालना), 279 (लापरवाही पूर्वक कार्य करना), 294 (सार्वजनिक स्थान पर अश्लील कार्य करना) में मुकदमा दर्ज किया है.

कोटा: कांग्रेस विधायक भरत सिंह ने खनन मंत्री पर साधा निशाना, कहा- प्रमोद जैन भाया की बुद्धि हो चुकी भ्रष्ट

    follow google newsfollow whatsapp