Kota: 2 साल पहले मायके चली गई पत्नी, नहीं आई वापस..वियोग में पति ने उठाया हैरान कर देने वाला स्टेप  

चेतन गुर्जर

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

Kota: पत्नी से हुए झगड़े के चलते तनाव में आकर एक युवक ने अपने ही घर पर फांसी का फंदा लगाकर मौत को गले लगा लिया. मृतक विक्रम कोटा के मेहरा फ्रेंड्स कॉलोनी का निवासी था. 27 वर्षीय विक्रम बीटेक कर चुका है और थर्मल में ठेके पर काम कर रहा था लेकिन, इन दिनों बेरोजगार था. विक्रम की पत्नी पिछले 2 साल से अपने पीहर में ही रही थी, विक्रम के 2 साल की बेटी भी है.

बेटी और पत्नी की याद में विक्रम अक्सर परेशान और तनाव में रहता था. विक्रम ने अपने ही घर पर फांसी का फंदा लगाकर मौत को गले लगा लिया. विक्रम के परिजनों ने ससुराल पक्ष पर परेशान और प्रताड़ित करने का आरोप लगाया. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों को सौंप दिया, पुलिस ने फिलहाल 174 सीआरपीसी में मुकदमा दर्ज किया.

चार साल पहले हुई थी शादी

एएसआई अनूप सिंह ने बताया की सुबह करीब 9:00 बजे एमबीएस चौकी से सूचना मिली थी कि ग्रामीण पुलिस लाइन रोड स्थित फ्रेंड्स कॉलोनी बोरखेड़ा निवासी विक्रम (27) पुत्र सुंदरदयाल ने अपने घर पर फांसी का फंदा लगा लिया, जिससे उसकी मौत हो गई. परिजनों ने बताया कि विक्रम की चार साल पूर्व शादी हुई थी तथा उसके दो साल की बेटी है, पत्नी डेढ़-2 साल से पीहर विज्ञान नगर में रह रही थी.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

पत्नी के वियोग में उठाया स्टेप

परिजनों के अनुसार विक्रम पत्नी के वियोग के कारण परेशान चल रहा था और रविवार रात को परिजनों के साथ खाना खाने के बाद सोने चला गया था. सुबह देर तक नहीं उठने पर परिजनों को चिंता हो गई और उठाने गए तो दरवाजा अंदर से बंद था. परिजनों ने उसे आवाज दी लेकिन कोई जवाब नहीं दिया तो खिड़की से देखा तो विक्रम फंदे से लटक रहा था. इसके बाद परिजनों ने पड़ोस में रहने वाले लोगों की मदद से कमरे का गेट तोड़ा और एमबीएस लेकर आए जहां चिकित्सकों ने उसे मृत्यु घोषित कर दिया.
 

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT