"सीएम भजनलाल शर्मा के गृहजिले में भी चरमराई सरकारी व्यवस्था", बीजेपी विधायक ने ही खड़े किए सवाल

ADVERTISEMENT

Bhajanlal Sharma
Bhajanlal Sharma
social share
google news

लोकसभा चुनाव के नतीजों के बाद अब आचार संहिता हटने के साथ ही प्रशासनिक कार्य रफ्तार पकड़ चुका है. इस बीच राजस्थान की सियासत भी गरमा गई है. 6 महीने पहले मुख्यमंत्री बने भजनलाल शर्मा के लिए मुश्किलें भी कम नहीं है. लोकसभा चुनाव में 11 सीटों पर बीजेपी (BJP) के हारने के बाद संगठन के साथ सरकार के मुखिया पर भी सवाल खड़े हो रहे हैं. ऐसे ही पार्टी के विधायक ने खुद सवाल खड़े कर दिए हैं. यह सवाल कही ओर नहीं, बल्कि सीएम भजनलाल शर्मा के गृहजिले में खडे़ हो रहे हैं. भरतपुर (Bharatpur News) में वैर से विधायक बहादुर कोली ने कहा कि एक बैठक के दौरान कहा कि मुख्यमंत्री कन्यादान योजना का लाभ लोगों को नहीं मिल पा रहा है और इस लाभ को लेने के लिए लोगों की चप्पल घिस जाती हैं .

बीजेपी विधायक ने कहा कि आज आलम यह है हो गया है कि पहले अधिकारियों को कन्यादान चढ़ाना पड़ता है, उसके बाद भी कन्यादान योजना का लाभ आम जनता को नहीं मिलता है.

 

दरअसल, पिछले दिनों जिला प्रभारी मंत्री सुरेश रावत भरतपुर पहुंचे थे और उन्होंने सरकार की चल रही योजना की समीक्षा बैठक अधिकारियों के साथ ली थी. इस बैठक में विधायक बहादुर सिंह कोली भी मौजूद थे. जब मंत्री सरकार की ओर से चलाई जा रही मुख्यमंत्री कन्यादान योजना की समीक्षा अधिकारियों के साथ कर रहे थे. तभी विधायक बहादुर कोली ने कहा कि मुख्यमंत्री कन्यादान योजना का लाभ लेने के लिए लोगों की चप्पल घिस जाती है, फिर भी लाभ नहीं मिलता है. गौरतलब है कि मुख्यमंत्री कन्यादान योजना द्वारा गरीब बेटियों की शादी में 51000 परिवार को सहायता के लिए दिए जाते हैं.

यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT