Rajasthan Politics: ट्रांसफर को लेकर आपस में भिड़े किरोड़ीलाल-दिलावर? इंजीनियर्स के तबादले पर लगाई रोक, कार्रवाई करने की दी चेतावनी

राजस्थान तक

ADVERTISEMENT

Rajasthan
Rajasthan
social share
google news

Rajasthan Politics: राजस्थान में दो कैबिनेट मिनिस्टर के बीच ट्रांसफर किए जाने को लेकर टकराव की स्थिति बन गई. दरअसल कृषि मंत्री किरोड़ीलाल मीणा ने अपने विभाग के कुछ इंजीनियर्स का तबादल कर उन्हें जिला परिषदों और पंचायत समितियों में लगाया था. इन्हीं ट्रांसफर को लेकर दो विभागों के मंत्रियों के बीच टकराव की स्थिति बन गई. 

दरअसल, पंचायती राज विभाग का जिम्मा मदन दिलावर के पास है, और मंत्री किरोड़ीलाल ने जिन अधिकारियों का ट्रांसफर किया है, उन्हें पंचायती राज विभाग में लगा दिया. इसी के कारण दो किरोड़ीलाल मीणा और मदन दिलावर में टकराव की स्थिति बन गई.  

पंचायती राज विभाग ने आपत्ति जताई

पंचायती राज विभाग ने इन ट्रांसफर पर आपत्ति जता दी और इनपर रोक लगा दी. साथ ही इन ट्रांसफर को मानने से मना कर दिया. अब फैसले को मंत्री मदन दिलावर और किरोड़ीलाल के बीच मनमुटाव से जोड़कर देखा जा रहा है. 

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

कार्रवाई करने की दी चेतावनी

पंचायती राज विभाग ने आदेश जारी करते हुए सभी जिला परिषद CEO को लेटर लिखकर किसी भी इंजीनियर को ज्वॉइन करवाने से मना किया है. 
साथ ही इन्हें इनके मूल विभाग में वापस भेजने का आदेश दिया है. आदेश की अवहेलना करने पर कार्रवाई की चेतावनी भी दी है. हालांकि अभी तक इस मामले को लेकर मदन दिलावर और किरोड़ीलाल मीणा की तरफ से कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है. लेकिन इस मामले को उनके बीच मनमुटाव को जोड़कर देखा जा रहा है. 

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT