यूनुस खान के आरोपों पर चेतन डूडी का पलटवार, बोले- वो आनंदपाल से जेल में मिलने क्यों गए थे?

राजस्थान तक

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

Rajasthan News: डीडवाना विधायक यूनुस खान (MLA Yunus Khan) और पूर्व विधायक चेतन डूडी के बीच आए दिन जुबानी जंग चलती रहती है. एक बार फिर से शुक्रवार को डीडवाना विधायक (Didwana MLA) यूनुस खान ने विधानसभा में बोलते हुए पूर्व विधायक चेतन डूडी पर जबरदस्त हमला बोला. उन्होंने पूर्व MLA पर विधायक कार्यकाल के दौरान नगर परिषद में भ्रष्टाचार होने का आरोप लगाया. इस पर चेतन डूडी ने भी अब जबरदस्त पलटवार किया है.

चेतन डूडी (Chetan Dudi) ने शनिवार को कहा कि यूनुस खान के पास ऐसा कोई सबूत है जिससे यह साबित होता हो कि मेरे कार्यकाल में नगर परिषद में भ्रष्टाचार हुआ है. तो वह उसे सार्वजनिक करके उसकी जांच करवाए, इससे दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा. डूडी ने कहा कि मैंने अपने कार्यकाल के दौरान नगर परिषद में पट्टों की पत्रावलियां गायब होने पर तत्कालीन ईओ को निलंबित करवाया था और पुलिस ने मामला भी दर्ज किया था.

 

 

आनंदपाल से मिलने जेल क्यों गए यूनुस खान?

पूर्व विधायक डूडी ने यूनुस खान पर बड़ा आरोप लगाते हुए यह पूछा कि वह कुख्यात गैंगस्टर आनंदपाल सिंह (Anandpal Singh) से मिलने जेल में क्यों गए थे? इसका स्पष्टीकरण देना चाहिए. डूडी ने कहा कि चुनाव में सहयोग लेने के लिए यूनुस खान आनंदपाल से मिलने गए थे. उन्होंने कहा कि इन सबकी अगर जांच हो तो कई हत्याओं में इनका हाथ हो सकता है.

यूनुस खान ने डूडी पर लगाए थे भ्रष्टाचार के आरोप

विधानसभा में बहस के दौरान डीडवाना विधायक यूनुस खान ने कहा था कि कांग्रेस के मित्र लगातार चिल्ला रहे है कि यह "पर्ची सरकार, पर्ची सरकार" है. अगर उन्हें वाकई कोई पर्ची देखनी है तो डीडवाना की नगर पालिका को देखना चाहिए. वहां पूर्व विधायक चेतन डूडी के निवास से एक पर्ची आती थी और पूरी नगर पालिका उसकी पालना करने में लग जाती थी. 

यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT