'टोंक की कहानियां बदल चुकी, लोग पायलट को जमीन में गाड़ चुके', BJP के नए प्रदेश प्रभारी राधे मोहन अग्रवाल का बड़ा बयान

मनोज तिवारी

ADVERTISEMENT

Radhe Mohan Agarwal
Radhe Mohan Agarwal
social share
google news

Rajasthan Politics: भारतीय जनता पार्टी के नवनियुक्त प्रदेश प्रभारी राधे मोहन अग्रवाल ने शुक्रवार को पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट के गढ़ टोंक में दौरा किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि टोंक कभी पायलट का गढ़ रहा होगा, लेकिन कांग्रेस सरकार के जाने के साथ ही उनका गढ़ भी ध्वस्त हो चुका है. 

'सचिन पायलट भी जा चुके हैं'

उन्होंने कहा, "जब तक अशोक गहलोत थे, सचिन पायलट भी थे, लेकिन उनके जाने के बाद अब सचिन पायलट भी जा चुके हैं." अग्रवाल ने कहा, अब टोंक की कहानियां बदल चुकी हैं और लोग अब पायलट को जमीन में गाड़ चुके हैं. उन्होंने दावा किया कि प्रदेश का गुर्जर समाज अब कांग्रेस या पायलट के साथ नहीं है, बल्कि भाजपा के साथ है.

'देवली-उनियारा में बड़ी जीत करेगी भाजपा'

अग्रवाल ने यह भी दावा किया कि हालिया विधानसभा चुनाव में भाजपा ने देवली-उनियारा सीट भले ही हारी हो, लेकिन इस बार वहां बड़ी जीत हासिल करेगी. उन्होंने राहुल गांधी को "फर्जी गांधी" बताते हुए उन पर निशाना साधा और कहा कि उन्होंने अपने नाम के आगे गांधी का उपयोग गलत तरीके से किया है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

अग्रवाल ने दिल्ली पुलिस द्वारा अलवर के भिवाड़ी इलाके मेंआतंकी संगठन अलकायदा से जुड़े लोगों के पकड़े जाने पर चिंता व्यक्त की. उन्होंने इस घटना को पीएम मोदी को कमजोर करने की साजिश का हिस्सा बताया और कहा कि यह विदेशी ताकतों का षड़यंत्र है.

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT