बीजेपी प्रभारी को सचिन पायलट ने दिया जवाब, बोले- 'उपचुनाव में पता चलेगा कौन कितने...'

राजस्थान तक

ADVERTISEMENT

 Sachin Pilot
Sachin Pilot
social share
google news

Rajasthan News: राजस्थान में विधानसभा उपचुनाव से पहले बीजेपी के प्रदेश प्रभारी राधा मोहन दास अग्रवाल (Radha Mohan Das Agrawal) का बयान सुर्खियों में हैं. उन्होंने अपने बयान से कांग्रेस नेता सचिन पायलट (Sachin Pilot) पर निशाना साधा था. अब उनके बयान पर सचिन पायलट ने जमकर पलटवार किया है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

कांग्रेस नेता (Congress Leader) सचिन पायलट बुधवार को जयपुर ग्रामीण के जमवारामगढ़ पहुंचे थे. उन्होंने राधा मोहन दास अग्रवाल के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा, "राजस्थान अतिथि देवो भव: की भूमि है, जो आए उनका स्वागत है. यहां प्यार-मुहब्बत का इतिहास है. लेकिन वाणी में नम्रता होनी चाहिए. सभी को सम्मान पूर्व संबोधित करना चाहिए."

 

 

उपचुनाव में पता लग जाएगा कौन कितने पानी में है: पायलट

बीजेपी प्रभारी के बयान पर जमकर पलटवार करते हुए सचिन पायलट ने यहां तक कह डाला कि "जहां तक राजनीति की बात है, तो विधानसभा उपचुनाव आने वाले हैं. दो-दो हाथ हो जाएंगे तो उपचुनाव में सब को पता चल जाएगा कि कौन कितने पानी में है."

सचिन पायलट ने कहा राजनीति में विरोध की एक मर्यादा होती है. विचारों का विरोध हो सकता है लेकिन भाषा की गरिमा जरूरी है. हम उस कांग्रेस पार्टी से हैं जिसका 130 सालों का इतिहास रहा है. हम सत्ता पक्ष और विपक्ष सबको साथ लेकर चलने वाले लोग हैं. हमने भी बड़े से बड़े नेताओं का वैचारिक तौर पर विरोध किया है, लेकिन भाषा का स्तर और मर्यादा का हमेशा खयाल रखा है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

बीजेपी प्रभारी ने दिया था ये बयान

बीजेपी प्रभारी राधा मोहन दास अग्रवाल ने कहा था कि "जब तक अशोक गहलोत थे, सचिन पायलट भी थे, लेकिन उनके जाने के बाद अब सचिन पायलट भी जा चुके हैं. अब टोंक की कहानियां बदल चुकी हैं और लोग अब पायलट को जमीन में गाड़ चुके हैं. प्रदेश का गुर्जर समाज अब कांग्रेस या पायलट के साथ नहीं है, बल्कि भाजपा के साथ है."

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT