Rajasthan: 'चमचमाती गाड़ी में आते हैं और चले जाते हैं, उनकी असलियत जनता जानती है', राठौड़ का पायलट पर तंज

मनोज तिवारी

ADVERTISEMENT

Rajendra Rathore
Rajendra Rathore
social share
google news

Rajasthan Politics: प्रदेश में 5 सीटों पर होने वाले चुनावों की तैयारियां शुरू हो गई है. बुधवार को टोंक जिला मुख्यालय पर भाजपा जिला कार्यसमिति की बैठक संपन्न हुई. इस बैठक में बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी भी शामिल हुए. इस दौरान उन्होंने सचिन पायलट के गढ़ टोंक में पायलट पर निशाना साधा. सीपी जोशी ने पायलट को लेकर कहा  कि वह सपनों के सौदागर हैं. 

सीपी जोशी ने अपने संबोधन में मोदी सरकार के 10 वर्ष के कार्यकाल का गुणगान किया. साथ ही उन्होंने राहुल गांधी पर भी हमला बोला. प्रदेशाध्यक्ष जोशी ने विपक्षी दलों को गधा-घोड़ा बताते हुए राहुल गांधी को मंद बुद्धि बताया. जोशी ने कहा कि इनकी सोच का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि ये हिंदूओं को हिंसक व आतंकी बताते हैं और भारत विरोधी नारे लगाने वाले कन्हैया कुमार को कांग्रेस से टिकट दे उसके समर्थन में बयानबाजी करते हैं.

राजेंद्र सिंह राठौड़ ने भी किया संबोधित

कार्य समिति की बैठक को विधानसभा के पूर्व नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र सिंह राठौड़ ने भी संबोधित किया. राठौड़ ने कहा कि पांच साल तक किस्सा कुर्सी का में उलझी रही. कांग्रेस सरकार के सचिन पायलट टोंक से विधायक हैं लेकिन जनता उनकी असलियत जानती है व चमचमाती गाड़ी में आते हैं और चले जाते हैं. राठौड़ ने कहा कि पायलट भले ही इस बार 29 हजार मतों से जीत गये हों लेकिन असल में उन्होंने सपने बेचने का काम किया है. राठौड़ ने कार्यकर्ताओं को देवली-उनियारा सीट से इस बार भाजपा की जीत का दावा भी किया व कहा कि कार्यकर्ताओं के दम पर इस बार यह सीट हम जीतकर रहेगें. बैठक को जिला प्रभारी मंत्री हीरालाल नागर ने भी संबोधित किया.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

उपचुनाव जीतेगी भाजपा: सीपी जोशी

सीपी जोशी ने राहुल गांधी को चेतावनी भरे लहजे में कहा कि अगर हिंदू आतंकी व हिंसक हो गए तो वे उन्हें वापिस इटली भेज देंगे. जोशी ने कहा कि ये भारत विरोधी नारे लगाने वालों का समर्थन करते हैं लेकिन वंदे मातरम बोलने में उनके पेट दर्द शुरू हो जाता है. जोशी ने कहा कि प्रदेश में जिन पांचों सीटों पर उपचुनाव होना है वहां भाजपा राज्य व केंद्र की कल्याणकारी योजनाओं के दम पर जीत हासिल करेगी. 

मीडिया से भी रूबरू हुए जोशी

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि हमारे सामने पायलट कोई चुनौती नहीं है और भाजपा हर चुनौती का सामना करना जानती है. डोटासरा द्वारा लगातार भाजपा पर हमले को लेकर जोशी ने कहा कि जिस तरह की भाषा का इस्तेमाल कर रहे हैं उससे तो अब तो उनकी पार्टी ने भी उन्हें गम्भीरता से लेना बंद कर दिया है. मंत्री किरोड़ी लाल मीणा के इस्तीफे के सवाल पर सवाव पूछते ही जोशी प्रेसवार्ता छोड़ चलते बने.

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT