Rajasthan: कांग्रेस विधायक ने विधानसभा में CM भजनलाल और दीया कुमारी को किया सैल्यूट, कहा- 'मुझे कोई शर्म नहीं'

राजस्थान तक

ADVERTISEMENT

Rajasthan
Rajasthan
social share
google news

Rajasthan: राजस्थान विधानसभा में इन दिनों अजब-गजब नजारे देखने को मिल रहे हैं. एक तरफ सरकार है तो दूसरी तरफ विपक्ष. लेकिन दोनों पक्ष के विधायक एक-दूसरे की तारीफ करने से नहीं थक रहे हैं. गुरुवार को एक ऐसा ही नजारा देखने को मिला. जहां एक कांग्रेसी विधायक ने सरकार की जमकर तारीफ की. कांग्रेस विधायक ने सीएम भजनलाल शर्मा और वित्त मंत्री दीया कुमारी को सैल्यूट भी किया. 

विधानसभा में बजट बहस के दौरान पाली से कांग्रेस के विधायक भीमराज भाटी ने कहा कि मैं सीएम भजनलाल और डिप्टी सीएम दीया कुमारी को सैल्यूट करता हूं. इस दौरान भाटी ने सरकार के बजट की भी तारीफ की. इसके अलावा उन्होंने कई मंत्रियों की कामकाज की भी तारीफ कर डाली. 

पाली में किए गए कार्य से खुश हैं भीमराज

सरकार के काम की तारीफ करते हुए भीमराज ने कहा मुख्यमंत्री ने पाली में सोमनाथ मंदिर के जीर्णोद्धार के लिए पैसा मंजूर किया है, उसके लिए दिल से आभारी हूं. भाटी ने कहा मैं मंत्री झाबर सिंह जी का भी आभारी हूं, जिन्होंने पाली नगर परिषद को नगर निगम में बदला.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

कई मंत्रियों की कर डाली तारीफ

भाटी ने कहा मैं डेयरी मंत्री का भी आभारी हूं जिन्होंने पाली में मिल्क पाउडर प्लांट लगाने के लिए 95 करोड़ रुपए दिए. मुझे इस बात की कोई शर्म नहीं है, मैंने जसवंत जी को भी कहा था कि मैं इस बात को विधानसभा में खुले दिल से मुख्यमंत्री और दीया कुमारी जी का आभार प्रकट करना चाहता हूं. आगे बोलते हुए भाटी ने कहा मैं इस मौके पर दीया कुमारी जी और मुख्यमंत्री जी को सैल्यूट करना चाहता हूं. कि एक महिला होने के नाते इन्होंने 3 घंटे खड़े होकर बजट पेश किया.
 

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT