'हम चाहते तो जवाब दे सकते लेकिन...',  BJP प्रभारी राधामोहन अग्रवाल के सपोर्ट में मदन राठौड़ ने दिया ये बयान

Satish Sharma

ADVERTISEMENT

Rajasthan
Rajasthan
social share
google news

Rajasthan Politics: राजस्थान भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष मदन राठौड़ ने एक बयान में स्पष्ट किया कि पार्टी में परिवारवाद का कोई स्थान नहीं है. उन्होंने कहा, "आज मैं प्रदेश अध्यक्ष मैं इस वजह से नहीं बन पाया कि मेरा कोई पारिवारिक पृष्ठभूमि थी, बल्कि संगठनों ने मुझे जिम्मेदारी दी. मैंने कभी सपने में भी नहीं सोचा था कि राजस्थान भाजपा का प्रदेश अध्यक्ष बनूंगा."

'हम चाहते तो जवाब दे सकते लेकिन..', मदन राठौड़

उदयपुर में भाजपा के सदस्यता अभियान की बैठक में उन्होंने कहा, "युवा पायलट के समर्थन में नारे लगाते हैं, लेकिन उनके द्वारा राधा मोहन दास अग्रवाल की कार पर स्याही फेंकने की घटना निंदनीय है. हम चाहते तो जवाब दे सकते लेकिन हमारे प्रभारी राधा मोहन दास अग्रवाल ने उनको माफ कर दिया. लोकतंत्र में अपनी बात रखने का अधिकार है, लेकिन घटिया प्रदर्शन करना गलत है."

ज़ीरो टॉलरेंस पर काम कर रही सरकार

राजस्थान में बढ़ती रेप की घटनाओं पर राठौड़ ने कहा, "जहां भी जरूरत पड़ी, सरकार का उपयोग करते हुए अपराधियों को दंडित किया गया है. हमारी सरकार ज़ीरो टॉलरेंस पर काम कर रही है और किसी भी प्रकार के अपराध को बर्दाश्त नहीं करेगी."

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

कांग्रेस भाजपा के खिलाफ भ्रम फैला रही 

मीडिया से बातचीत में राठौड़ ने कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए कहा, "कांग्रेस भाजपा के खिलाफ भ्रम फैला रही है. राहुल गांधी कहते हैं कि हिन्दू हिंसा करते हैं, जबकि हिन्दू पेड़ भी नहीं हिलाते. हिंसा फैलाने का कार्य करने वाली कांग्रेस को अपने गिरेबान में झांकना चाहिए. सत्ता प्राप्त करने के लिए समाज को तोड़ने का काम ठीक नहीं है."

सलूंबर उपचुनाव के लिए बीजेपी तैयार

उन्होंने आगे कहा, "हमारी सरकार ने इस क्षेत्र के विकास के लिए कई योजनाएं दी हैं. जनजाति बेल्ट के लिए पहले भी और अब भी योजनाएं जारी हैं. कांग्रेस ने इस क्षेत्र की कभी चिंता नहीं की." अंत में उन्होंने बताया कि सलूंबर में विधायक अमृतलाल मीणा के निधन के बाद उपचुनाव होने जा रहा है, जिसके लिए भाजपा पूरी तरह से तैयार है. यह बैठक मुख्य रूप से सदस्यता अभियान पर केंद्रित थी, जबकि उपचुनाव की भी चर्चाएं हुईं.

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT