यासीन खान के घर पहुंचे बाबा बालकनाथ का बदमाशों पर बड़ा ऐलान, बोले- 'लिस्ट तैयार है अब...'

Himanshu Sharma

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

बीजेपी नेता यासीन खान (Yasin Khan Murder) की हत्या के बाद तिजारा विधायक बाबा बालकनाथ परिजनों से मिलने उनके घर पहुंचे. इस दौरान बाबा बालकनाथ (Baba Balaknath) ने बदमाशों को लेकर बड़ा ऐलान कर दिया. उन्होंने कहा कि आरोपी जल्द ही जेल के अंदर होंगे. साथ ही अपराधी गतिविधियों में लिप्त बदमाशों की सूची तैयार हो चुकी है. अपराधी कितना भी शक्तिशाली हो, उसे बक्शा नहीं जाएगा.

गौरतलब है कि भाजपा नेता यासीन खान (BJP Leader Yasin Khan) की पीट-पीट कर हत्या कर दी गई थी. इस घटना के बाद जयपुर ग्रामीण, अलवर व बहरोड़ पुलिस की टीम बदमाशों को पकड़ने के लिए दबिश दे रही है. पुलिस ने इस मामले में चार लोगों के खिलाफ नामजद और अन्य लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है. 

 

 

"आरोपी कई दिन से यासीन का पीछा कर रहे थे"

परिजनों ने बाबा बालकनाथ से कहा कि आरोपियों के घरों पर सख्त कार्रवाई होनी चाहिए. उनके घरों पर बुलडोजर चलने चाहिए. इस मामले पर परिजनों ने पुलिसकर्मी पर भी आरोप लगाते हुए रैकी करने और सूचना देने का आरोप लगाया. परिजनों ने कहा कि आरोपी कई दिनों से यासीन खान का पीछा कर रहे थे और मौके की तलाश में थे. 

बालकनाथ बोले- बदमाशों के घर चलेगा बुलडोजर

बाबा बालकनाथ ने कहा कि अलवर जिले के बदमाशों की सूची तैयार हो चुकी है. यह सूची सरकार को सौंपी जाएगी और उसके बाद अपराधियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई शुरू होगी. पुलिस के अलावा प्रशासनिक स्तर पर भी कार्रवाई की जाएगी. अपराधी व बदमाशों के घर बुलडोजर चलेंगे.  

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

आरोपियों को पकड़ने में लगी है 3 जिलों की 5 टीमें

जयपुर ग्रामीण, अलवर और कोटपूतली बहरोड जिले की पांच पुलिस टीम यासीन खान की हत्या के आरोपियों की तलाश में लगी हुई है. लेकिन अभी तक पुलिस को कोई सफलता नहीं मिली है. कॉल डिटेल व सर्विलांस की मदद से भी पुलिस बदमाशों की जांच पड़ताल में जुटी है. पुलिस ने बताया कि यासीन खान और आरोपियों का सालों पुराना विवाद है. पहले भी कई बार एक दूसरे पर हमले की घटनाएं हो चुकी हैं.

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT