Alwar : मेहंदी का रंग उतरने से पहले ही उजड़ गया सुहाग, शादी के 17 दिन बाद युवक की पीट-पीट कर हत्या

राजस्थान तक

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

अलवर (alwar crime news) के रेणी क्षेत्र में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है जहां एक युवक की पीट-पीट कर हत्या कर दी गई. मृतक धर्मेंद्र की 17 दिन पहले ही शादी (marriage in alwar) हुई थी. उसके पड़ोस में रहने वाले धर्मेंद्र के ताऊ इस शादी से खुश नहीं थे. वो धर्मेंद्र के ससुराल पहुंचे और उन लोगों से धर्मेंद्र की शिकायत की. ससुराल के लोगों ने इसकी जानकारी धर्मेंद्र व उसके परिजनों को दी. ऐसे में धर्मेंद्र व उसके परिजनों ने जब इस संबंध में अपने ताऊ व उनके परिवार से उस संबंध में पूछा तो ताऊ का परिवार नाराज हो गया और उन्होंने कुल्हाड़ी से धर्मेंद्र व उसके परिवार पर हमला बोल दिया. 

हमलावरों ने धर्मेंद्र पर कुल्हाड़ी से वार किया जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. इस हमले में धर्मेंद्र के पिता व उसका भाई गंभीर रूप से घायल हो गया. घटना के बाद से आरोपी गांव से फरार हैं.उनकी तलाश में पुलिस टीम लगातार दबिश दे रही है.

लाठी-डंडों व कुल्हाड़ी से अचानक बोला हमला

रैणी थानाधिकारी प्रेमलता वर्मा ने बताया कि ग्राम सालोली में दो भाइयों के पारिवारिक विवाद को लेकर आपस में झगड़ा हो गया था. इस दौरान धर्मेंद्र की मौत हो गई. इस सम्बंध में ग्राम सालोली निवासी हेमन्त कुमार ने मामला दर्ज करवाया है कि रविवार को सुबह उसके पिताजी किशनलाल सैनी व भाई धर्मेंद्र सैनी घर के चबूतरे पर बैठे हुए थे. तभी उनके ताऊ श्रीकिशन सैनी पुत्र नानगराम सैनी, खेमराज पुत्र श्रीकिशन सैनी, गीता देवी व पप्पी देवी ने लाठी डंडे व कुल्हाड़ी से हमला कर दिया. उसके पिता व भाई के साथ मारपीट शुरू कर दी. वहीं धर्मेंद्र के सिर पर कुल्हाड़ी से 4 से 5 बार वार किया जिसके चलते उसकी मौत हो गई.

मेहंदी का रंग उतरने से पहले ही उजड़ गया सुहाग

17 दिन पहले धर्मेंद्र की शादी पुराना राजगढ़ क्षेत्र में हुई थी. धर्मेंद्र की पत्नी के अभी हाथों की मेहंदी का रंग उतरा भी नहीं था कि उससे पहले ही उसका सुहाग उजड़ गया. इस घटना के बाद से परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. मामला दर्ज कर पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई है.

यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT