Jaipur: विधायक गोपाल मीणा पर गंभीर आरोप, पीड़ित ने कोर्ट में कहा- ‘MLA ने जूते चटवाए, DSP ने मुंह पर किया पेशाब’

विशाल शर्मा

ADVERTISEMENT

Jaipur: विधायक गोपाल मीणा पर गंभीर आरोप, पीड़ित ने कोर्ट में कहा- 'MLA ने जूते चटवाए, DSP ने मुंह पर किया पेशाब'
Jaipur: विधायक गोपाल मीणा पर गंभीर आरोप, पीड़ित ने कोर्ट में कहा- 'MLA ने जूते चटवाए, DSP ने मुंह पर किया पेशाब'
social share
google news

Serious allegations agains MLA Gopal Meena: एमपी पेशाब कांड के बाद अब राजस्थान (Rajasthan News) में भी एक दलित अधेड़ पर तथाकथित पेशाब कर तलवे चटवाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. जयपुर (Jaipur News) के जमवारामगढ़ (Jamvaramgarh) के रहने वाले दलित पीड़ित ने कांग्रेस सरकार (Congress) में विधायक गोपाल मीणा (MLA Gopal Meena) और तत्कालीन डीएसपी शिवकुमार भारद्वाज (DSP Shivkumar Bhardwaj) पर गंभीर आरोप लगाया है. जिसके बाद परेशान होकर पीड़ित कोर्ट की शरण मे पहुंचा और इस्तगासे के जरिए पूरे मामले की एफआईआर 27 जुलाई को जमवारामगढ़ थाने में दर्ज करवाई. थाने में दर्ज रिपोर्ट में विधायक गोपाल मीणा, डीएसपी शिव कुमार भारद्वाज समेत कुछ पुलिसकर्मियों को आरोपी बनाया गया है.

पीड़ित अधेड़ का आरोप है कि करीब डेढ़ माह पहले 30 जून को वह अपने खेत पर काम कर रहा था. तभी कुछ पुलिसकर्मी उसको और उसके परिवार को पीटते हुए एक कमरे में ले गए. जहां डीएसपी शिव कुमार भारद्वाज ने पहले उसे जमकर लात घूंसे से पीटा और उसके ऊपर पेशाब कर दिया. डीएसपी ने जमवारामगढ़ के कांग्रेस विधायक गोपाल मीणा के नाम पर उसे धमकाया और कहा कि इलाके के राजा गोपाल मीणा हैं. कुछ देर बाद विधायक गोपाल मीणा भी कमरे में आए और कहा कि मेरा कहा नहीं माना तो उसका यही अंजाम होता है.

पीड़ित का आरोप- विधायक ने जूते चटवाए

पीड़ित ने एफआईआर में बताया गोपाल मीणा ने मुझे अपने जूते भी चटवाए. आरोप है की घटना के बाद पीड़ित का मोबाइल छीन लिया गया और धमकाते हुए उसे कहा कि किसी के आगे मुंह खोला तो जान से मार दिया जाएगा. कुछ दिनों के बाद पीड़ित ने थाने में मामला दर्ज करवाने का प्रयास किया मगर पुलिस ने मामला दर्ज नहीं किया. उसके बाद पीड़ित ने एसपी ग्रामीण और डीजीपी तक से गुहार लगाई मगर मामला दर्ज नही हुआ. आख़िरकार कोर्ट की शरण ली और कोर्ट के जरिए ही बीते माह 27 जुलाई को मामले की FIR दर्ज हुई.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

मामले की जांच सीआईडी कर रही

पीड़ित का कहना है कि उसे मामला दर्ज करवाने के बाद से ही लगातार धमकियां मिल रही हैं. जानकारी के अनुसार पूरा मामला पूर्व डीजी नवदीप सिंह और उनकी पत्नी की जमीन से जुड़ा है. जिसके बाद पुलिस पर भी सवाल खड़े हो रहे हैं. वही दलित के इन आरोपों को लेकर विधायक गोपाल मीणा से हमने संपर्क किया तो उन्होंने फोन काट दिया. अब जब विधायक से जुड़ा केस है तो मामले की जांच सीबी सीआईडी भी कर रही है.

यह भी पढ़ें: जयपुर में इन स्थानों पर मिल रहा है फ्री स्मार्टफोन, जल्दी करें पता

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT