दिनभर लोगों को लूटते और फिर श्मशान घाट में बिताते रात, हैरान कर देगी प्रेमी जोड़े की ये अनोखी कहानी

विशाल शर्मा

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

जयपुर पुलिस (Jaipur Police) ने एक ऐसे प्रेमी जोड़े को गिरफ्तार किया है जिसकी कहानी जानकर आप हैरान रह जाओगे. अपने नशे की लत को पूरा करने के लिए ये प्रेमी जोड़ा किसी भी हद तक जाने को तैयार रहता. ये दिनभर राह चलते लोगों को निशाना बनाते और लूट (Robbery In Jaipur) की घटनाओं को अंजाम देते. जब ये पुलिस के हत्थे चढ़े तो नशे में कितनी वारदातें की, उन्हें इसका भी होश नहीं है.

लूट की घटनाओं को भी ये प्रेमी जोड़ा अनोखे तरीके से अंंजाम देता. इसके लिए बॉयफ्रेंड बाइक चलाता और गर्लफ्रेंड बाइक के पीछे बैठकर राहगीरों पर झपट्टा मार उन्हें निशाना बनाती. इसके बाद सोने की चेन हो या फिर लूट का सामान, उन्हें बेचकर ये स्मैक खरीदते और फिर नशे में श्मशान घाट को अपना ठिकाना बनाकर रात गुजारते.

ऐसे चढ़े पुलिस के हत्थे

शिप्रापथ थाना अधिकारी अमित कुमार ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी अरुण उर्फ़ काकू और उसकी दोस्त कोमल मौर्या है. ये जयपुर शहर में चैन स्नैचिंग, लूट और चोरी के मामले में फरार चल रहे थे. हाल ही में इन दोनों ने 7 जुलाई को मानसरोवर में विमला जैन नाम की महिला के गले से सोने की चेन तोड़ी थी. जब घटनास्थल पर सीसीटीवी फुटेज खंगाले तो आरोपियों की पहचान हुई. इसके बाद पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया.

ब्यूटी पार्लर में नौकरी करते हुए लगी स्मैक की लत

पुलिस के मुताबिक, कोमल मौर्या की कुछ साल पहले ही शादी हुई थी लेकिन कुछ अनबन के बाद वह पति को छोड़कर जयपुर शिफ्ट हो गई. यहां एक ब्यूटी पार्लर में नौकरी करते हुए उसे स्मैक की लत लग गई. स्मैक की आदी हो चुकी कोमल को पार्लर से निकाल दिया गया तो वह बेरोजगार हो गई. इसके बाद स्मैक के ठिकाने पर उसकी दोस्ती अरुण से हुई और फिर दोनों को प्यार हो गया. दोनों को नशे की इतनी लत लग गई कि अरुण को भी उसके परिजनों ने घर से बेदखल कर दिया. ऐसे में नशे की पुड़िया के लिए दोनों सुबह जल्दी ही घर से निकल जाते और राह चलते लोगों को निशाना बनाते.

यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT