पेपर लीक कर भाई को बनाया SI, अब मास्टरमाइंड पंकज भांभू के भाई के घर पर चला बुलडोजर

Vijay Chauhan

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

एसआई भर्ती परीक्षा पेपर लीक (SI Paper Leak) मामले के मुख्य आरोपी यूनिक उर्फ पंकज भांभू के भाई विवेक भांभू (Vivek Bhambhu) के चूरू (Churu News) स्थित घर पर सोमवार को बुलडोजर चल गया. यह कार्रवाई नगर परिषद की टीम ने की. इसके लिए नगर परिषद के सहायक अभियंता रवि राघवन के नेतृत्व में नगर परिषद की जेसीबी व ट्रैक्ट्रर सोमवार दोपहर पूनिया कॉलोनी की गली नंबर 11 में पहुंचे. जहां पेपर लीक के आरोपी के घर पर बुलडोजर की कार्रवाई को देखने के लिए लोगों की भीड़ जमा हो गई.

दरअसल, आरोपी विवेक भांभू एसआई भर्ती पेपर लीक मामले के मास्टरमाइंड पंकज भांभू (MASTERMIND PANKAJ BHAMBHU) का छोटा भाई है. इसका एसआई भर्ती परीक्षा में चयन हो गया था. नगर परिषद के सहायक अभियंता रवि राघवन ने बताया कि एसआई पेपर लीक मामले में गिरफ्तार आरोपी विवेक भांभू था. पूनिया कॉलोनी में उसके 114 और 115 नंबर प्लॉट अवैध थे, जिसको ध्वसत करने के ऑर्डर मिले थे.

 

 

नगर परिषद की बाउंड्री में बना था घर

मामले को लेकर डीएसपी सुनील कुमार झाझड़िया ने बताया कि विवेक भांभू के घर को नगर परिषद के आदेश से जेसीबी चलाकर ध्वस्त किया गया. यह घर बिना परमिशन लिए नगर परिषद की बाउंड्री में बना हुआ था. इसलिए इसको तोड़ने की कार्रवाई की गई.

भूखंड में बना था पक्का निर्माण

नगर परिषद की ओर से पूनिया कॉलोनी की गली नंबर 11 में प्लॉट नंबर 114 ओर 115 पर कार्रवाई की गई जो पेपर लीक मामले में गिरफ्तार विवेक भांभू के हैं. इसमें एक कमरा, एक लेट बाथ, दो टीन शेड के बने ढारे ओर प्लॉट के चारों तरफ चार दिवारी थी.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

भारी मात्रा में तैनात रहा पुलिस जाप्ता

पेपर लीक मामले में गिरफ्तार आरोपी विवेक भांभू के घर पर जब जेसीबी का पिला पंजा चला, तब मौके पर कॉलोनी के लोगों की भारी भीड़ जमा हो गयी. मगर इससे पहले भारी मात्रा में पुलिस जाप्ता मौके पर तैनात था. मामले की गंभीरता को देखते हुए एएसपी लोकेन्द्र दादरवाल, डीएसपी सुनील झाझड़िया, कोतवाली थानाधिकारी मुकुट बिहारी, सदर थानाधिकारी बलवंत सिंह, महिला थानाधिकारी करतार सिह, रतननगर थानाधिकारी जयप्रकाष, एएसआई लक्ष्मण सिंह, एएसआई राजेश कुमार समेत भारी मात्रा में हथियारबंद पुलिस जवान भी पहुंचे थे.

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT