Rajasthan में BJP नेता की पीट-पीट कर हत्या, हमलावरों ने कुल्हाड़ी से मारा और सरिया से हाथ-पैर तोड़े

Himanshu Sharma

ADVERTISEMENT

तस्वीर: हिमांशु शर्मा, राजस्थान तक.
तस्वीर: हिमांशु शर्मा, राजस्थान तक.
social share
google news

Brutal murder of Alwar BJP leader: अलवर (alwar crime news) में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां बीजेपी (murder of BJP leader in rajasthan) नेता यासीन खान (yasin khan murder in jaipur) को कुछ हमलावरों ने बुरी तरह से पीटा जिससे उनकी मौत हो गई. हमलावरों ने यासीन खान पर कुल्हाड़ी से वार किया. लोहे के सरिए से वार कर उनके हाथ-पैर तोड़ दिए. उन्हें आनन-फानन में जयपुर में एडमिट किया गया. यहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई. 

पुलिस अधीक्षक आनंद शर्मा ने बताया कि यासीन खान गुरुवार को भाजपा नेता परमिंदर शर्मा और एडवोकेट जितेंद्र शर्मा के साथ किसी जरूरी काम से जयपुर आए थे. शाम को काम खत्म कर वे तीनों अलवर के लिए निकले. जयपुर से आगे निकले ही थे कि विजयपुर गांव के पास दो गाड़ियों में हथियारबंद हमलावर आए और यासीन खान की गाड़ी को रोका. कार रुकते ही आरोपियों ने यासीन खान पर हमला बोल दिया. 

इससे पहले कि कोई कुछ समझ पाता, आरोपियों ने कुल्हाड़ी से वार कर यासीन खान को बुरी तरह से घायल कर दिया. लोहे के सरिया से उनके हाथ-पैर और कमर तोड़कर उन्हें अधमरा छोड़कर वहां से फरार हो गए. यासीन के साथ मौजूद लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. पुलिस की मदद से तुरंत यासीन को इलाज के लिए जयपुर भर्ती कराया गया. जयपुर के एसएमएस अस्पताल में इलाज के दौरान यासीन खान की मौत हो गई.

एसपी ने बताया कि आरोपी भी अलवर जिले के रहने वाले हैं. इसलिए अलवर पुलिस जयपुर पुलिस टीम के साथ मिलकर मामले में जांच पड़ताल कर रही है. जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा. आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस टीम दबिश दे रही है. इस संबंध में 5 लोग नामजद है, जबकि अन्य लोगों के खिलाफ परिजनों ने शिकायत दी है. सभी को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस टीम में जुटी हुई है.  

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

बीजेपी नेता के साथ आरोपियों का पुराना विवाद

पुलिस के मुताबिक यासीन खान का ट्रांसपोर्ट का बिजनेस है. पिछले 20 साल से वे भाजपा से जुड़े हैं. यासीन खान का परिवार में ही आपासी विवाद चल रहा है. पहले भी परिवार में आपसी हमले हो चुके हैं. 2023 में यासीन के भतीजे पर हमला हुआ था और इस घटना में उसके हाथ-पैर तोड़ दिए गए थे. 

वर्चस्व की है लड़ाई

मृतक यासीन खान मुंगस्का गांव के रहने वाले हैं. जबकि आरोपी बेलाका गांव के रहने वाले हैं. दोनों लोग आपस में रिश्तेदारियों में हैं. हालांकि सालों से दोनों परिवारों के बीच वर्चस्व की लड़ाई चली आ रही है और पहले भी दोनों परिवारों द्वारा एक दूसरे पर हमले किए गए हैं. 

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें: 

बाबा सूरजपाल के सत्संग में लाल ड्रेस में नाचती थी लड़कियां! चौंका देगी इसके पीछे की वजह
 

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT