Phalodi murder Case: अनामिका बिश्नोई का इंस्टाग्राम पर था जलवा, राजस्थानी गानों पर रील्स होते थे वायरल

राजस्थान तक

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

फलोदी में अनामिका बिश्नोई मर्डर ने हर किसी को हिलाकर रख दिया है. हैरानी इसलिए क्योंकि दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या करने वाला कोई और नहीं, बल्कि उसका पति ही था. जो हत्या के बाद मौके से भाग गया. इस वारदात का सीसीटीवी फुटेज होश उड़ा देने वाला था.

अनामिका इंस्टाग्राम पर काफी चर्चित थी. उसके इंस्टाग्राम पर 1 लाख 9 हजार फॉलोअर्स थे. वह अक्सर राजस्थानी ड्रेस में गानों पर रील्स और फोटो अपलोड करती थी. जिसके चलते सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर भी थी. 

 

 

ऐसे बढ़ गया विवाद

रिपोर्ट्स के मुताबिक अनामिका की शादी करीब 13 साल पहले महीराम के साथ हुई थी और 10 वर्ष तक दोनों के बीच संबंध अच्छे रहे बाद में खटास आने लगी. जिसके बाद अनामिका ने थाने में रिपोर्ट भी दर्ज कराई और अदालत में भरण-पोषण का वाद भी दायर किया था. जिसके चलते विवाद बढ़ते-बढ़ते घटना वाले दिन दोनों में काफी बहस भी हुई. जिसके बाद पति ने पत्ती को गोली मार दी. घायल होने के बाद जब महिला को फलोदी के जिला अस्पताल ले जाया गया तो वहां महिला को मृत घोषित कर दिया गया.

दहेज प्रकरण का भी मामला हो चुका दर्ज

पुलिस के अनुसार दोनों के बीच दहेज प्रकरण भी चल रहा है. महिला के साथ उसके बच्चे भी रहते थे. इस मामले के बाद महिला के परिजनों को सूचित कर दिया गया है और पोस्टमॉर्टम के बाद शव सुपुर्द कर दिया जाएगा. आरोपी को पकड़ने के लिए फलोदी के पूरे शहर में नाकाबंदी करवाई गई है. मृतका का पीहर नगरासर बीकानेर में है. 
 

यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT