Alwar: कंप्रेसर की हवा से युवक की फटी आंत, भाई का आरोप- दोस्तों के मजाक में गई जान

Himanshu Sharma

ADVERTISEMENT

तस्वीर: राजस्थान तक.
तस्वीर: राजस्थान तक.
social share
google news

अलवर (alwar crime news) में एक मजदूर की अजीबोगरीब तरीके से मौत हो गई. मजदूर की आंत फट गई वो भी कंप्रेसर की हवा से. अब सवाल ये है कि युवक के पेट में कंप्रेसर कर हवा आखिर इतने फोर्स से कैसे गई. वहीं युवक के भाई का आरोप है कि कुछ लोगों ने मजाक में उसके मुंह में नली डालकर कंप्रेसर से हवा भरी. 

मृतक के भाई का आरोप है कि हवा भरने के बाद उसकी तीबयत बिगड़ गई. इलाज के लिए उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया. वहां डॉक्टरों ने बताया कि गैस के फोर्स से युवक के पेट की आंत फट गई, जिससे उसकी मौत हो गई. अब पुलिस (alwar police) पूरे मामले की जांच में जुटी है. 

ये है पूरा मामला

बिहार के सारण जिले के जानकीनगर के रहने वाले संजीत कुमार (28) अलवर के एमआईए औद्योगिक क्षेत्र स्थित एक पेंट कंपनी में काम करता था. 3 साल पहले कॉन्टेक्टर आदित्य के जरिए उसे कंपनी में काम मिला था. संजीत के भाई रंजीत ने बताया कि 15 जुलाई को सुबह वो फैक्ट्री में काम कर रहा था. एयर कंप्रेसर से उसके मुंह में हवा चली गई. इसके बाद अचानक संजीत अचेत हो गया. उसको इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया. 16 जुलाई को इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. 

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

चार महीने बाद होने वाली थी शादी

संजीत की 4 महीने बाद शादी होने वाली थी. घर में शादी की तैयारियां चल रही थी. वो भी शादी तय होने से बहुत खुश था. इधर संजीत शादी की तैयारियों के चलते घर भी गया था और हाल ही में घर से लौटा था. 

मजाक-मजाक में हुआ ये सब?

रंजीत ने बताया कि दोस्तों से पूछताछ में पता चला है की मजाक-मजाक में श्रमिकों ने उसके पेट में हवा भरी थी. इसी दौरान संजीत की तबीयत खराब हो गई. परिजनों ने हत्या का शक जताते हुए मामले की सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने परिजनों की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज करते हुए जांच पड़ताल शुरू कर दी है. इस घटना ने सभी को चौंका दिया है. अस्पताल के डॉक्टरों ने बताया पेट में बड़ी आंत में गैस भर जाने के कारण युवक की मौत हुई है. उद्योग नगर थाने के एएसआई साधुराम ने बताया कि परिजनों की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच की जा रही है. 

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें: 

अलवर: 5 साल छोटे मौसी के लड़के के साथ फरार हुई 2 बच्चों की मां, फिर हो गया ये बड़ा कांड
 

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT