USA की युवती से सोशल मीडिया पर दोस्ती की, फिर शादी का दिखावा कर होटल में किया घिनौना काम!

भवानी सिंह

ADVERTISEMENT

तस्वीर: AI
तस्वीर: AI
social share
google news

राजस्थान के बूंदी (bundi news) जिले से एक प्रदेश को शर्मसार कर देने वाली खबर आई है. जहां एक वकील पर आरोप है कि उसने विदेशी युवती को शादी का झांसा दिया. फिर होटल में ले जाकर दुष्कर्म किया. युवती ने जब शादी का दबाव बनाया तो आरोपी ने एक मंदिर में जाकर शादी की खानापूर्ति की.

जब विदेशी युवती को पता चला कि वकील पहले से शादीशुदा है तो उसके बच्चे भी हैं तो वो एक एनजीओ की मदद से बूंदी पुलिस अधीक्षक के पास पहुंची. यहां आरोपी वकील के खिलाफ रेप का मामला दर्ज हुआ और जीरो एफआईआर दर्ज कर ये अजमेर में भेज दिया गया जहां युवती के साथ दुष्कर्म हुआ है. 

ये है पूरा मामला

अमेरिकी के फ्लोरिडा की रहने वाली युवती की दोस्ती फेसबुक पर अजमेर (Ajmer news) के वकील मानव सिंह राठौड़ से हुई. दोनों में फेसबुक मैसेंजर से बात होने लगी. युवती को मानव ने इंडिया बुलाया ताकि दोनों शादी कर सकें. साथ ही मानव ने ये भी बताया कि वे अविवाहित है और उससे शादी करना चाहता है. 

दिल्ली से जयपुर फिर अजमेर ले गया आरोपी

विदेशी युवती का आरोप है कि आरोपी वकील मानव सिंह उसे दिल्ली रिसीव करने आया. यहां से उसे जयपुर ले गया जहां एक होटल में ठहरे. यहां मानव ने युवती का दुष्कर्म किया. फिर वो उसे अजमेर ले गया. यहां भी होटल में कई बार दुष्कर्म किया. जब युवती ने उससे शादी की बात कही तो अजमेर के एक मंदिर में उसने शादी का दिखावा किया.  

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

आरोपी वकील युवती को अपने घर नहीं ले जा रहा था जबकि वो उसपर घर ले जाने का दबाव बना रही थी. आरोपी टालने लगा तो युवती खुद ही पता करके उसके घर पहुंच गई. वहां उसकी मुलाकात मानव की पत्नी और बच्चों से हो गई. इसके बाद उसने एक एनजीओ से संपर्क किया और पुलिस के पास पहुंचकर मामला दर्ज कराया.

यह भी पढ़ें: 

100 लड़कियों से गैंगरेप, Ajmer 'सेक्स स्कैंडल' की वो कहानी जिसमें रसूखदार परिवारों की बेटियां हुईं थीं शिकार
 

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT