मिस यूनिवर्स प्रतियोगिता में धोली मीणा ने मचाया धमाल, घाघरा-लूगड़ी पहन रेड कारपेट पर बिखेरा जलवा, देखें

राजस्थान तक

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

Dholi Meena: राजस्थान की बेटी और दौसा (Dausa) जिले की बहू धोली मीणा माल्टा की मिस यूनिवर्स (Malta Miss Universe) प्रतियोगिता में अपने पारंपरिक लिबास में पहुंचने की वजह से काफी ज्यादा चर्चा में हैं. वहां उन्होंने रेड कारपेट पर घाघरा-लूगड़ी में रैम्प वॉक कर सात समंदर पार भारतीय संस्कृति का डंका बजाया. वायरल काकी (Viral Kaki) के नाम से मशहूर धोली ने इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर किया है. 

दरअसल, धोली मीणा के पति लोकेश मीणा भारतीय विदेश सेवा (IFS) के अधिकारी हैं जो यूरोप के माल्टा में रहते हैं. धोली भी अपने पति के साथ पिछले कई सालों से माल्टा में रह रही हैं. खास बात यह है कि सात समंदर पार भी उन्होंने अपनी भारतीय संस्कृति को नहीं छोड़ा और घाघरा-लूगड़ी का प्रचार करके वहां फेमस हो गई.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dholi Meena (@dholimeena007)

प्रतियोगिता में हिस्सा लेने वाली अकेली भारतीय

धोली मीणा ने माल्टा मिस यूनिवर्स प्रतियोगिता में घाघरा-लूगड़ी पहनकर भारतीय संस्कृति और अपने पारंपरिक लिबास को प्रदर्शित किया. धोली मीणा मिस यूनिवर्स माल्टा 2024 में हिस्सा लेने वाली अकेली भारतीय प्रतिभागी हैं. इससे पहले उन्होंने माल्टा फैशन वीक में भी घाघरा-लूगड़ी में अपनी संस्कृति का जलवा बिखेरा था.

देश के लिए गर्व की बात

घाघरा-लूगड़ी पहन कर माल्टा के मिस यूनिवर्स जैसे विश्व स्तरीय कार्यक्रम में शामिल होने वाली धोली मीणा ने बताया कि यह उनके लिए गर्व की बात है. उन्हें भारतीय व राजस्थानी संस्कृति को प्रतियोगिता में प्रदर्शित कर बहुत अच्छा लगा. सोशल मीडिया पर भी लोग धोली मीणा के इस काम की जमकर सराहना कर रहे हैं.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

इंस्टाग्राम पर है 515K फॉलोअर्स

धोली मीणा माल्टा के बीच पर बिकनी गर्ल्स के बीच घाघरा-लूगड़ी पहनकर पहली बार चर्चा में आई थी. वह इंस्टाग्राम पर अक्सर घाघरा-लूगड़ी में बनाई गई रील्स शेयर करती रहती हैं. ये रील्स उनके फैंस को भी काफी पसंद आती हैं और लोग विदेश में भारतीय संस्कृति का प्रचार करने के लिए उनकी खूब तारीफ करते हैं. इंस्टाग्राम पर धोली मीणा के 515K फॉलोअर्स हैं. 

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT