नसरुल्ला बोले- अंजू की बहुत याद आती है, कहा- 'जल्द ही दोनों अमेरिका में होंगे शिफ्ट'

Himanshu Sharma

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

भिवाड़ी (Bhiwadi News) की अंजू ने अपने दो बच्चों व पति अरविंद (Arvind) को छोड़कर पाकिस्तान में रहने वाले अपने प्रेमी नसरुल्ला (Nasrullah) से शादी कर ली थी, जिसकी वजह से वह देश भर में चर्चा में रही. अंजू ने पाकिस्तान जाकर नसरुल्ला से निकाह किया और अपना नाम बदला. इसके बाद वह भारत लौटी और अरविंद से दूर भिवाड़ी छोड़कर दिल्ली में रहने लगी. दिल्ली में नौकरी करते हुए अंजू खुद का बिजनेस भी कर रही है. अब अंजू और नसरुल्ला की प्रेम कहानी (Anju Love Story) अमेरिका में परवान चढ़ेगी जिसको लेकर महत्वपूर्ण जानकारी सामने आई है.

दरअसल, अंजू और नसरुल्ला (Anju-Nasrullah Story) अब अमेरिका में शिफ्ट होने की तैयारी कर रहे हैं. नए सेशन से अंजू ने अपने दोनों बच्चों का एडमिशन भी दिल्ली की स्कूल में करवा दिया है. अंजू की मां बच्चों को संभाल रही हैं. वहीं अंजू और नसरुल्ला एक दूसरे की याद में जी रहे हैं और दोनों की फोन पर बातचीत हो जाती है. वहीं अंजू का अरविंद से तलाक भी अंतिम चरण में है.

 

 

इसलिए लिया अमेरिका शिफ्ट होने का फैसला

अंजू ने 'आज तक' से खास बातचीत में बताया कि जॉब के दौरान वो बच्चों को टाइम नहीं दे पाती है. इसलिए उन्होंने बच्चों का एडमिशन दिल्ली में अपनी मां के घर के पास करवाया है. उनके माता-पिता बच्चों को संभालते हैं. उन्होंने कहा कि अरविंद से उनके तलाक की प्रक्रिया अंतिम चरण में है और यह 2 से 3 महीने का टाइम लेगी. 

अंजू ने बताया कि नसरुल्ला को भारत आने की अनुमति नहीं मिली है. क्योंकि भारत आने के लिए उनको यहां का कोई स्थाई पता चाहिए और वो खुद एक किराए के मकान में रहती हैं. मकान मालिक अपना पता देने को तैयार नहीं है. किसी भी देश में जाने के लिए वीजा के समय यह बताना होता है कि वो किसके पास जा रहे हैं, वो कहां रहेंगे और इस दौरान वो क्या करेंगे? इसलिए उन दोनों ने अमेरिका में शिफ्ट होने का फैसला लिया है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

पाकिस्तान की अपनी प्रॉपर्टी बेचेंगे नसरुल्ला

नसरुल्ला ने 'आज तक' को बताया कि अंजू और वो अमेरिका में शिफ्ट होने की तैयारी कर रहे हैं. इसके लिए उन्होंने प्रक्रिया शुरू कर दी है. पाकिस्तान में अपनी जमीन व प्रॉपर्टी बेचकर वो अमेरिका में रहेंगे और वही नौकरी करेंगे. वहां उनके कुछ दोस्त रहते हैं, जिनकी मदद से उनको नौकरी करने में आसानी होगी. वीजा व जॉब के लिए उन्होंने अप्लाई कर दिया है. नसरुल्ला ने कहा कि उनको अंजू की याद आती है, लेकिन भारत में वह अकेली है.

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT