जब-जब देश गौरव की बात आती, कांग्रेस छुपाती है मुंह- गजेंद्र सिंह शेखावत

Bharat Bhushan

• 10:27 AM • 31 May 2023

Gajendra Singh Shekhawat on Congress: केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने कांग्रेस को लेकर हमला बोला. देशहित की बात से लेकर कोरोना वैक्सीन के बहाने शेखावत ने जमकर घेरा. उन्होंने सोजत में एक निजी कार्यक्रम के दौरान यह बातें कही. शेखावत का बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया. वहीं, बंद कमरे में राजस्थान के पूर्व मंत्री लक्ष्मीनारायण […]

केंद्रीय मंत्री शेखावत ने वसुंधरा राजे को बताया अपनी नेता, गहलोत सरकार पर उठाए ये सवाल

केंद्रीय मंत्री शेखावत ने वसुंधरा राजे को बताया अपनी नेता, गहलोत सरकार पर उठाए ये सवाल

follow google news

Gajendra Singh Shekhawat on Congress: केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने कांग्रेस को लेकर हमला बोला. देशहित की बात से लेकर कोरोना वैक्सीन के बहाने शेखावत ने जमकर घेरा. उन्होंने सोजत में एक निजी कार्यक्रम के दौरान यह बातें कही. शेखावत का बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया. वहीं, बंद कमरे में राजस्थान के पूर्व मंत्री लक्ष्मीनारायण से भी विधानसभा चुनाव पर चर्चा की.

यह भी पढ़ें...

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि जब-जब देश गौरव की बात हे कांग्रेस मुंह छुपाती नजर आती है. पाकिस्तान के भीतर जाकर हमला किया, उसको कांग्रेस ने हथकंडा बताया. जब कोविड वैक्सीन बनी तो उसको भाजपा और आरएसएस की वैक्सीन बताया. शेखावत ने तंज कसा कि बाद में गुपचुप कांग्रेस के लोगो ने लगाई.

उन्होंने दावा किया आगामी चुनाव में राजस्थान में ऐतिहासिक बहुमत से भाजपा सरकार बनाएगी. साथ ही ट्वीट करते हुए मोदी सरकार के काम गिनाए और कहा कि अजमेर में जल जीवन मिशन से हर गरीब की प्यास बुझा रही है मोदी सरकार. मोदीजी ने जल जीवन मिशन से अजमेर के 1.27 लाख से अधिक घरों में मुफ्त जल कनेक्शन देकर गरीब परिवारों का जीवन खुशहाल और सरल बनाया है.

    follow google newsfollow whatsapp