टोंकः चाय पीने को लेकर हुई बहस, पीट-पीटकर ट्रक ड्राइवर को मार डाला, 6 आरोपी गिरफ्तार

मनोज तिवारी

04 Feb 2023 (अपडेटेड: Feb 4 2023 1:25 PM)

Tonk News: राजस्थान के टोंक में एनएच-52 पर स्थित होटल पर 22 जनवरी की रात को ट्रक चालक की पीट-पीटकर की गई हत्या के मामले का खुलासा हो गया. इस मामले में पुलिस को सफलता मिल गयी है. मेहंदवास थाना पुलिस और डीएसटी ने लगभग 12 दिनों बाद हत्या के 6 आरोपियों की पहचान कर उन्हें […]

Rajasthantak
follow google news

Tonk News: राजस्थान के टोंक में एनएच-52 पर स्थित होटल पर 22 जनवरी की रात को ट्रक चालक की पीट-पीटकर की गई हत्या के मामले का खुलासा हो गया. इस मामले में पुलिस को सफलता मिल गयी है. मेहंदवास थाना पुलिस और डीएसटी ने लगभग 12 दिनों बाद हत्या के 6 आरोपियों की पहचान कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया.

यह भी पढ़ें...

इस संबंध में पुलिस को घटना की रात ही एक बच्चे से जानकारी मिली कि सभी आरोपी एक वाहन में सवार होकर देवली रोड की तरफ फरार हो गए थे. जिसके बाद पुलिस ने टोंक और बूंदी जिले के टोल प्लाजा़ से सीसीटीवी फुटेज से आरोपियों की पहचान भी कर ली.

सभी आरोपियों की पहचान के बाद से ही मेहंदवास थाना पुलिस और डीएसटी आरोपियों के संदिग्ध ठिकानों पर छापेमारी करती रही. जिसके बाद बूंदी जिले में एक स्थान से सभी आरोपियों को धर दबोचा. टोंक के डीएसपी सालेह मोहम्मद ने बताया कि मृतक गोपाल गुर्जर का होटल में बैठे लोगों के साथ चाय पीने को लेकर विवाद हुआ था. जिसके बाद आरोपियों ने होटल के बाहर निकलने पर गोपाल गुर्जर की निर्ममता से पिटाई कर दी.

सियासी किस्साः जब भैरोसिंह शेखावत बने CM तो मां ने पूरे गांव में बांटी मिठाई, बोलीं- मेरा बेटा संरपंच बन गया

    follow google newsfollow whatsapp