होटल में थाली से पनीर की सब्जी गिरने पर हुआ ऐसा बवाल कि जमकर चले लात-घूंसे, देखें Video

विशाल शर्मा

10 Jun 2023 (अपडेटेड: Jun 10 2023 2:25 PM)

Uproar in Jaipur hotel: पनीर की सब्जी किसे पसंद नहीं है और यदि वो होटल की बनी हो तो भला कौन खाना नहीं चाहेगा. लेकिन यही पनीर की सब्जी कभी किसी के जूते पड़वा देगी ऐसा शायद किसी ने नहीं सोचा होगा. लेकिन राजस्थान में जयपुर के एक होटल में ऐसा ही मामला सामने आया […]

होटल में थाली से पनीर की सब्जी गिरने पर हुआ ऐसा बवाल कि जमकर चले लात-घूंसे, देखें Video

होटल में थाली से पनीर की सब्जी गिरने पर हुआ ऐसा बवाल कि जमकर चले लात-घूंसे, देखें Video

follow google news

Uproar in Jaipur hotel: पनीर की सब्जी किसे पसंद नहीं है और यदि वो होटल की बनी हो तो भला कौन खाना नहीं चाहेगा. लेकिन यही पनीर की सब्जी कभी किसी के जूते पड़वा देगी ऐसा शायद किसी ने नहीं सोचा होगा. लेकिन राजस्थान में जयपुर के एक होटल में ऐसा ही मामला सामने आया है.

यह भी पढ़ें...

होटल में खाने की टेबल से महज पनीर की सब्जी गिरने के बाद ऐसा बवाल कटा की जूतम पैजार मच गई. होटल में रोटी खाने आए युवकों की होटल कर्मचारियों ने लात-घूंसों से आवभगत की जिसे हर कोई देखता रह गया.

मामला जयपुर के अजमेर रोड़ स्थित होटल हाई-वे किंग का है जहां शुक्रवार रात 5 युवकों की टोली होटल में डिनर करने आई. युवकों ने ऑर्डर दे भी दिया और ऑर्डर आते ही सब खाने पर टूट पड़े. इस दौरान उसी टेबल पर बैठे एक युवक की कोहनी पनीर की सब्जी की प्लेट से टकरा गई और सब्जी टेबल से नीचे गिर गई. वहीं बगल में दूसरी टेबल पर डिनर कर रहे एक कपल पर सब्जी के छींटे लग गए. इसके बाद कपल ने युवकों से इसका विरोध किया तो एक युवक ने पास वाली टेबल पर बैठे कस्टमर के सिर पर प्लेट दे मारी जिससे शख्स लहूलुहान हो गया और होटल में अफरा तफरी मच गई.

होटल कर्मचारी बीच बचाव करने पहुंचे तो युवक उनसे भी उलझ गए. इसके बाद तो ऐसा बवाल मचा कि जिसके हाथ में जो आया वो एक-दूसरे को दे मारा. कोई थाली-कटोरी तो कोई टेबल पर रखी हर एक चीज एक-दूसरे पर मारने लगे. इससे होटल में सभी कस्टमर भयभीत हो गए. होटल स्टाफ ने माहौल बिगड़ता देख पुलिस को सूचना दी.

श्यामनगर थाने की पीसीआर मौके पर पहुंची. पुलिस की मौजूदगी में भी होटल कर्मचारियों ने फिर से हंगामा करने वाले युवक की जमकर धुनाई कर दी. कस्टमर तक सब्जी-रोटी पहुंचाने वाले कर्मचारी उस युवक पर लात-घूंसे बरसाने लग गए. यहीं नहीं होटल स्टाफ ने युवक को पीटते हुए का वीडियो भी बनाया जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. पुलिस ने शांतिभंग में युवकों को हिरासत में ले लिया. हालांकि घटना को लेकर होटल संचालक ने थाने में कोई रिपोर्ट नहीं दी है.

यह भी पढ़ें: इंस्टाग्राम पर दोस्ती के बाद विवाहिता से मिलने पहुंचा युवक, ससुरालवालों ने पकड़कर किया ये हाल

    follow google newsfollow whatsapp