महंगाई राहत कैंप में कल्लू की गुहार- पत्नी चाहिए वो भी गोरी और पतली, पत्र वायरल

Sandeep Mina

04 Jun 2023 (अपडेटेड: Jun 4 2023 3:53 PM)

Demand for bride: राज्य सरकार इन दिनों महंगाई राहत कैंप चला रही है. महंगाई राहत कैंप में जनता को 10 योजनाओं में राहत देने की बात कही जा रही है. वहीं, दौसा जिले के सिकराय उपखंड में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. जहां 3 जून को गांगद्वाडी के रहने वाले कल्लू महावर ने शिविर […]

Rajasthantak
follow google news

Demand for bride: राज्य सरकार इन दिनों महंगाई राहत कैंप चला रही है. महंगाई राहत कैंप में जनता को 10 योजनाओं में राहत देने की बात कही जा रही है. वहीं, दौसा जिले के सिकराय उपखंड में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. जहां 3 जून को गांगद्वाडी के रहने वाले कल्लू महावर ने शिविर में पत्नी की मांग कर दी.

यह भी पढ़ें...

शिविर प्रभारी को लिखे एक आवेदन में उसने विषय लिखा कि घरवाली उपलब्ध करवाने के क्रम में. आगे लिखा कि महोदय उपरोक्त विषयांतर्गत निवेदन है कि मेरी घरेलू परिस्थितियां प्रतिकूल हैं. मैं अकेला घर में परेशान रहता हूं. प्रार्थी घर पर कार्य करने में असमर्थ है.

इसलिए घरेलू कार्य करने और मेरी सहायता के लिए पत्नी की आवश्यकता है. श्रीमान जी से निवेदन है कि मेरे लिए प्राथमिकता के साथ पत्नी उपलब्ध कराने का श्रम करें. चौंकाने वाली बात यह है कि बाकयदा कल्लू राम ने 4 पॉइंट लिखकर शिविर प्रभारी को दिए.

कल्लू ने बताए 4 बिंदु, प्रशासन ने गठित की टीम 
प्रशासन को लिखे पत्र में उसने अपनी कई बिंदु भी लिखे. जिसमें पहला पॉइंट था कि पत्नी पतली होनी चाहिए और दूसरा गोरी होनी चाहिए. साथ ही तीसरे पॉइंट में 30 से 40 वर्ष के बीच उम्र की बात भी कही. जबकि अंतिम बिंदु में सभी कार्य में अग्रणी होने की आवश्यकता का जिक्र किया. अब कल्लू का यह आवेदन सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वहीं, प्रशासन ने टीम गठित कर दी है और हल्का पटवारी ने अपनी रिपोर्ट भी तहसीलदार को भेज दी है.

    follow google newsfollow whatsapp