सरकार से पत्नी की गुहार लगाने वाले कल्लू का आवेदन पत्र वायरल, क्या है इस फनी लेटर के पीछे की वजह, जानें

Sandeep Mina

• 09:31 AM • 05 Jun 2023

Kallu Demand For Wife: मुख्यमंत्री अशोक गहलोत कई बार कह चुके हैं कि आप मांगते मांगते थक जाओगे, लेकिन मैं आपको देता देता नहीं कहूंगा. जो मांगोगे वह मैं आपको दूंगा. राज्य सरकार के महंगाई राहत कैंप में दौसा जिले के कल्लू की पत्नी वाली मांग चर्चा का विषय बनी हुई है. कल्लू महावर ने […]

Rajasthantak
follow google news

Kallu Demand For Wife: मुख्यमंत्री अशोक गहलोत कई बार कह चुके हैं कि आप मांगते मांगते थक जाओगे, लेकिन मैं आपको देता देता नहीं कहूंगा. जो मांगोगे वह मैं आपको दूंगा. राज्य सरकार के महंगाई राहत कैंप में दौसा जिले के कल्लू की पत्नी वाली मांग चर्चा का विषय बनी हुई है. कल्लू महावर ने गांगदवाडी में आयोजित शिविर में शिविर प्रभारी को एक एप्लीकेशन लिखी. जिसमें पतली और गोरी पत्नी की मांग की थी.

यह भी पढ़ें...

कल्लू का लिखा पत्र वायरल होने के बाद जब राजस्थान तक की टीम गांगदवाडी पहुंची तो वहां कैलाश महावर उर्फ कल्लू के घर ग्रामीणों का जमखट लगा हुआ था. हर और कल्लू की ही बात चल रही थी. परिवार ने बातचीत में बताया कि कल्लू समेत चार भाई हैं. उनेसे बड़े दो और एक छोटा भाई है. तीनों भाई मेहनत-मजदूरी करते हैं. जबकि कल्लू गांव में साफ सफाई का काम करता है.

कल्लू मानसिक तौर पर बीमार रहते है. इसी वजह से उनकी शादी नहीं हो पाई थी. 45 वर्षीय कल्लू ने कहा कि अगर प्रशासन लड़की ढूंढ कर लाता है तो शादी कर लूंगा. जबकि उसके बड़े भाई का कहना है कि परिवार स्थिति खराब है. हमें मीडिया के जरिए ही पता चला.

कल्लू के मुद्दे पर पूनिया और सीएम के ओएसडी आमने-सामने
वहीं, इस मामले में सियासत भी देखने को मिली. जब बीजेपी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने ट्वीट किया कि माननीय जादूगर जी, आप तो जादू जानते हैं कृपया जादू करके पीड़ित को एक अदद बिनणी उपलब्ध करवाकर “राहत” प्रदान करावें ताकि वो घरेलू कामों की “आफ़त” से बच सके. जिसके बाद सीएम के ओएसडी लोकेश शर्मा ने तंज कस दिया. उन्होंने ट्वीट कि ठाले-बैठे क्या करें, अब बचा नहीं कुछ काम.. एक चलता ट्वीट किया जाए, लेकर गहलोत जी का नाम..!!

 

    follow google newsfollow whatsapp