अचानक कैंडल से निकली चिंगारी तो डर के मारे चीख उठीं उर्वशी रौतेला, मांगने लगी पानी, देखें Video

विशाल शर्मा

• 04:57 PM • 07 Apr 2023

Rajasthan News: बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला शुक्रवार को एक निजी कार्यक्रम में शिरकत करने जयपुर पहुंचीं. इस दौरान केक कटिंग के समय एक ऐसी घटना घटी जिसे देखकर हर कोई हैरान रह गया. एक चिंगारी कैंडल से निकलकर एक लड़की के चेहरे तक पुहंच गई. अचानक घटी इस घटना को देखकर उर्वशी रौतेला चीखने लगी. […]

Rajasthantak
follow google news

Rajasthan News: बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला शुक्रवार को एक निजी कार्यक्रम में शिरकत करने जयपुर पहुंचीं. इस दौरान केक कटिंग के समय एक ऐसी घटना घटी जिसे देखकर हर कोई हैरान रह गया. एक चिंगारी कैंडल से निकलकर एक लड़की के चेहरे तक पुहंच गई. अचानक घटी इस घटना को देखकर उर्वशी रौतेला चीखने लगी. इस दौरान उर्वशी को कुछ नहीं सूझा और वह लोगों से जल्दी पानी लाने के लिए कहने लगी.

यह भी पढ़ें...

इस घटना में लड़की के बाल भी जल गए जिसे देखकर उर्वशी रौतेला डर गई. उन्होंने लड़की को तुरंत अस्पताल जाने की सलाह देते हुए डॉक्टर के पास भेज दिया. यहीं नहीं, अस्पताल जाने के बाद भी उन्होंने कॉल पर युवती से बात कर उसके हाल चाल जाने. हालांकि घटना के दौरान कोई बड़ा हादसा होते-होते टल गया.

फैंस के साथ खिंचवाई तस्वीरें
कार्यक्रम के दौरान उर्वशी रौतेला को देखने बड़ी संख्या में फैन पहुंचे जिन्हें उर्वशी ने भी निराश नहीं किया. उन्होंने सभी के साथ सेल्फी खिंचवाई और ऑटोग्राफ भी दिए. मीडिया से बातचीत करते हुए उर्वशी ने बताया कि उसने भी अपने टैलेंट के दम पर अलग पहचान बनाई है. भले ही वो छोटे शहर से आई हो लेकिन उन्हें आज दुनिया जानती है.

राजस्थान से बताया खास जुड़ाव
उर्वशी ने राजस्थान से अपना खास जुड़ाव बताते हुए कहा कि असल में मेरा खून राजस्थानी ही है. मेरे ग्रेट ग्रैंड फादर्स राजस्थान से ही ताल्लुक रखते थे. उन्होंने बताया कि राजस्थान उन्हें अपने घर जैसा लगता है. अपने स्कूली दिनों को याद करते हुए उर्वशी ने कहा कि मैं स्कूल के टूर में जयपुर आया करती थी. उस दौरान मैंने राजमंदिर में गोलमाल फिल्म भी देखी थी.

यह भी पढ़ें: मुंबई से उदयपुर के इस खास मंदिर में पूजा करने पहुंची कंगना रनौत, ये है खास कनेक्शन

    follow google newsfollow whatsapp