पेपर लीक मामले में भाजपा विधायक ने लगाए गंभीर आरोप, कहा- सुरेश ढाका के इस कांग्रेसी नेता से संबंध

Pramod Tiwari

• 02:17 AM • 10 Jun 2023

Bhilwara: भीलवाड़ा जिले के भाजपा विधायक गोपीचंद मीणा ने अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सचिव और राजस्थान बीज निगम के अध्यक्ष धीरज गुर्जर पर पेपर लीक मामले में गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि पेपर लीक सरगना सुरेश ढाका के साथ इनके संबंध हैं. विधायक गोपीचंद मीणा ने जहाजपुर में एक प्रेस कांफ्रेंस में कहा […]

पेपर लीक मामले में भाजपा विधायक ने लगाए गंभीर आरोप, कहा- सुरेश ढाका के इस कांग्रेसी नेता से संबंध

पेपर लीक मामले में भाजपा विधायक ने लगाए गंभीर आरोप, कहा- सुरेश ढाका के इस कांग्रेसी नेता से संबंध

follow google news

Bhilwara: भीलवाड़ा जिले के भाजपा विधायक गोपीचंद मीणा ने अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सचिव और राजस्थान बीज निगम के अध्यक्ष धीरज गुर्जर पर पेपर लीक मामले में गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि पेपर लीक सरगना सुरेश ढाका के साथ इनके संबंध हैं.

यह भी पढ़ें...

विधायक गोपीचंद मीणा ने जहाजपुर में एक प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि राज्य में कांग्रेस सरकार के साढ़े 4 साल के शासनकाल में बेरोजगारों के साथ धोखा किया गया है. विभिन्न भर्तियों में पेपर लीक हुए, जिनमें पुलिस, फॉरेस्ट और रीट भर्तियों में इन्होंने पेपर लीक किए हैं.

धीरज गुर्जर पर लगाए आरोप

धीरज गुर्जर की ओर इशारा करते हुए विधायक गोपीचंद मीणा ने बताया कि जहाजपुर के नेता भ्रष्ट हैं, उसका उदयपुर में जो बस पकड़ी गई उसमें नाम उजागर हुआ है. मैं सरकार से मांग करना चाहता हूं. सुरेश ढाका और धीरज गुर्जर के तार पेपर लीक में शामिल है. भ्रष्ट नेताओं के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाए.

कलेक्टर को बताया कांग्रेस का एजेंट

विधायक गोपीचंद मीणा ने कहा कि डॉक्टर किरोड़ी लाल मीणा और प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी के नेतृत्व में 13 जून को हम राजस्थान की कांग्रेस सरकार के खिलाफ प्रदेश में महारैली करेंगे. उसमें हम इस सरकार को चेतावनी देंगे और साल 2023 और 2024 में प्रधानमंत्री जी को मजबूत करेंगे. जहाजपुर विधायक गोपीचंद मीणा ने भीलवाड़ा जिला प्रशासन और पुलिस अधिकारियों पर भी संगीन आरोप लगाए. उन्होंने भीलवाड़ा जिला कलेक्टर को तो कांग्रेस का एजेंट तक बता दिया.

    follow google newsfollow whatsapp