PTI भर्ती परीक्षा का अंतिम परिणाम हुआ जारी, यहां से डायरेक्ट चेक करें रिजल्ट

राजस्थान तक

31 May 2023 (अपडेटेड: May 31 2023 3:32 PM)

Rajasthan PTI Final Result 2022: स्टूडेंट्स लंबे समय से शारीरिक शिक्षक (PTI) भर्ती परीक्षा-2022 के रिजल्ट की मांग कर रहे थे. उनका इंतजार अब खत्म हो गया है. राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड ने पीटीआई भर्ती परीक्षा का फाइनल रिजल्ट जारी कर दिया है. इसमें 5546 पदों के लिए कुल 3580 उम्मीदवारों का सिलेक्शन किया गया […]

रीट लेवल-1 के एक सप्ताह बाद मेंस लेवल-2 का परिणाम भी हुआ जारी, यहांं से चेक करें रिजल्ट

रीट लेवल-1 के एक सप्ताह बाद मेंस लेवल-2 का परिणाम भी हुआ जारी, यहांं से चेक करें रिजल्ट

follow google news

Rajasthan PTI Final Result 2022: स्टूडेंट्स लंबे समय से शारीरिक शिक्षक (PTI) भर्ती परीक्षा-2022 के रिजल्ट की मांग कर रहे थे. उनका इंतजार अब खत्म हो गया है. राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड ने पीटीआई भर्ती परीक्षा का फाइनल रिजल्ट जारी कर दिया है.

यह भी पढ़ें...

इसमें 5546 पदों के लिए कुल 3580 उम्मीदवारों का सिलेक्शन किया गया है और 878 अभ्यर्थियों को डॉक्यूमेंट्स में कमी के चलते वेटिंग में रखा गया है. इन सभी को 7 दिन में एक बार फिर डॉक्यूमेंट वेरीफाई करने का मौका दिया गया है.

गौरतलब है कि राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड ने जयपुर के कुल 143 केंद्रों पर 5546 पदों के लिए 25 सितंबर को परीक्षा का आयोजन किया था. इसके लिए प्रदेश के 53234 उम्मीदवारों ने रजिस्ट्रेशन करवाया था. परीक्षा के बाद बोर्ड ने अक्टूबर में दोगुने अभ्यर्थियों की लिस्ट जारी की थी जिन्हें अब जाकर पोस्टिंग मिली है.

डायरेक्ट यहां से चेक करें रिजल्ट
रिजल्ट देखने के लिए उम्मीदवारों को सबसे पहले बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट rrsmssb.rajasthan.gov.in पर जाना होगा. फिर होमपेज पर पीटीआई भर्ती परीक्षा से संबंधित लिंक पर क्लिक करें. इसके बाद अगले पेज पर आवश्यक जानकारी भरकर उम्मीदवार अपना रिजल्ट देख सकते हैं.

यह भी पढ़ें: पेपर लीक के आरोपी को मिला प्रमोशन, माध्यमिक शिक्षा निदेशक गौरव अग्रवाल एपीओ

    follow google newsfollow whatsapp