जोधपुर में NIA की रेड: अरविंद विश्नोई से कड़ी पूछताछ कर छोड़ा, 22 मई को दिल्ली किया तलब

Ashok Sharma

17 May 2023 (अपडेटेड: May 17 2023 10:40 AM)

NIA Action on Lawrence Gang: राजस्थान में बुधवार अलसुबह से ही एनआईए (नेशनल इंवेस्टिगेशन एजेंसी) की रेड जारी है. इसी के तहत जोधपुर के मंडोर थाना इलाके में भी एनआईए ने छापेमारी की. यहां लॉरेंस बिश्नोई के गुर्गे अरविंद विश्नोई को उसके घर से पकड़कर एनआईए मंडोर थाने में लेकर आई और कई घंटों तक […]

जोधपुर में NIA की रेड: अरविंद विश्नोई से कड़ी पूछताछ कर थोड़ा, 22 मई को दिल्ली किया तलब

जोधपुर में NIA की रेड: अरविंद विश्नोई से कड़ी पूछताछ कर थोड़ा, 22 मई को दिल्ली किया तलब

follow google news

NIA Action on Lawrence Gang: राजस्थान में बुधवार अलसुबह से ही एनआईए (नेशनल इंवेस्टिगेशन एजेंसी) की रेड जारी है. इसी के तहत जोधपुर के मंडोर थाना इलाके में भी एनआईए ने छापेमारी की. यहां लॉरेंस बिश्नोई के गुर्गे अरविंद विश्नोई को उसके घर से पकड़कर एनआईए मंडोर थाने में लेकर आई और कई घंटों तक पूछताछ की.

यह भी पढ़ें...

जानकारी के अनुसार, 30 वर्षीय अरविंद विश्नोई मूलत: भोजासर का रहने वाला है. उसने पूछताछ के दौरान एनआईए को बताया कि उसका एक कनेक्शन पीपाड़ इलाके में भी है. इसके बाद एनआईए की एक टीम को पीपाड़ के लिए रवाना किया गया.

पीपाड़ के सुरजीत से भी चल रही है पूछताछ
अरविंद की निशानदेही पर एनआईए की टीम ने पीपाड़ शहर में बगीची के पास दबिश दी. वहां 28 साल के सुरजीत विश्नोई को बिश्नोई धर्मशाला के पास से दस्तयाब कर एनआईए की टीम पूछताछ कर रही है. उसके खिलाफ फाजिल्का पंजाब में आर्म्स एक्ट का मामला दर्ज है उसे लेकर भी एनआईए जांच कर रही है.

22 मई को दिल्ली में किया तलब
हालांकि सूत्रों के अनुसार, सोशल मीडिया पर अरविंद की हथियारों के साथ कुछ तस्वीरें भी मिली हैं. वहीं पुलिस लॉरेंस बिश्नोई के कनेक्शन की पूछताछ कर रही है. अब एनआईए टीम ने अरविंद विश्नोई को एक नोटिस देकर 22 मई को दिल्ली ऑफिस के लिए तलब किया है.

मां बोलीं- अरविंद का किसी से कोई कनेक्शन नहीं, वह सिर्फ मजदूरी करता है
अरविंद विश्नोई को जब एनआईए पकड़कर मंडोर थाने लाई उस दौरान उसकी मां सुलोचना विश्नोई ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि बेटे अरविंद का किसी से कोई कनेक्शन नहीं है. वह सिर्फ मजदूरी करता है. मां का कहना है कि एनआईए टीम ने अरविंद का आईडी कार्ड मांगा और फिर उसे घर से उठाकर ले गए.

NIA ने देशभर में की छापेमारी
नेशनल इंवेस्टिगेटिव एजेंसी (एनआईए) ने लॉरेंस बिश्नोई गैंग के खिलाफ एक्शन लेते हुए देशभर में बड़ी छापेमारी को अंजाम दिया है. राजस्थान में 18 जगहों के साथ दिल्ली एनसीआर में 32, पंजाब-चंडीगढ़ में 65, उत्तर प्रदेश में 3 और मध्य प्रदेश में 2 जगह रेड हुई है जिसमें लॉरेंस बिश्नोई, गोल्डी बरार, नीरज बवाना सहित दर्जन भर गैंगस्टर्स से जुड़े लोगों के ठिकानों पर छापा मारा गया है.

यह भी पढ़ें: घर में चोरी करने घुसे हिस्ट्रीशीटर को परिवार ने पकड़ा, छत से कूदकर भागने लगा तो हुआ ये हाल

    follow google newsfollow whatsapp