राजस्थान में धोनी का जबरा फैन, बर्थडे पर करवा रहा क्रिकेट प्रतियोगिता, खून से पत्र लिखकर दिया निमंत्रण

Pramod Tiwari

• 03:49 AM • 26 Jun 2023

MS Dhoni Big Fan in Rajasthan: राजस्थान में भीलवाड़ा (Bhilwara) जिले के शाहपुरा में एक क्रिकेट खिलाड़ी की महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) की प्रति जबरदस्त दीवानगी देखी गई है. युवक धोनी के बर्थडे के दिन एक क्रिकेट प्रतियोगिता का आयोजन करवा रहा है. जिसके लिए एमएस धोनी को खून से खत लिखकर बुलावा […]

राजस्थान में धोनी का जबरा फैन, बर्थडे पर करवा रहा क्रिकेट प्रतियोगिता, खून से पत्र लिखकर दिया निमंत्रण

राजस्थान में धोनी का जबरा फैन, बर्थडे पर करवा रहा क्रिकेट प्रतियोगिता, खून से पत्र लिखकर दिया निमंत्रण

follow google news

MS Dhoni Big Fan in Rajasthan: राजस्थान में भीलवाड़ा (Bhilwara) जिले के शाहपुरा में एक क्रिकेट खिलाड़ी की महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) की प्रति जबरदस्त दीवानगी देखी गई है. युवक धोनी के बर्थडे के दिन एक क्रिकेट प्रतियोगिता का आयोजन करवा रहा है. जिसके लिए एमएस धोनी को खून से खत लिखकर बुलावा भेजा है.

यह भी पढ़ें...

क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी के प्रति जबरदस्त दीवानगी के चलते उनके जन्मदिन 7 जुलाई पर ‘हैप्पी बर्थडे वर्ल्ड कप’ का आयोजन किया जा रहा है. जिसमें आने के लिए उनके फेन विजेश कुमार ने अपने खून से लिखकर निमंत्रण पत्र उन्हें भेजा है. विजेश ने खून से लिखे इस निमंत्रण पत्र पर लिखा है की ‘आई लव यू माही’ आपको आना है. निमंत्रण पत्र के पीछे विजेश कुमार ने खून से और भी प्यारा सन्देश लिखते हुए अपनी दीवानगी जताई है‌.

क्रिकेट प्रतियोगिता का करवाया जा रहा आयोजन

धोनी के फेन विजेश कुमार ने बताया कि कुल 5 स्थानों पर आयोजित प्रतियोगिता में 5 मुकाबले करवाए जाएंगे. इसमें 12 टीमें भाग लेगी. जिसके लिए पंजीयन 1 जुलाई तक किया जाएगा. प्रतियोगिता में विजेता टीम को 31 हजार रूपए व उपविजेता टीम को 16 हजार रूपए का नकद पुरस्कार दिया जाएगा. संभवत: किसी क्रिकेटर के फैन द्वारा उसके जन्मदिन पर ऐसा आयोजन पहला ही माना जा रहा है.

पूरे शहर में प्रचार-प्रसार

पूरे शहर में इसका जोरों से प्रचार-प्रसार किया जा रहा है. क्रिकेट खिलाड़ी विजेश कुमार एक मध्यम परिवार से आते हैं. जो अपनी कड़ी मेहनत से यह कार्यक्रम करवाने जा रहे हैं. क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी के जन्मदिन 7 जुलाई को आयोजित होने वाली इस प्रतियोगिता के पोस्टर का विमोचन शाहपुरा के खान्या के बालाजी मंदिर के महंत रामदास महाराज द्वारा करवाया गया है. अब देखना यह है कि अपने फेन के खून से लिखा निमंत्रण पत्र पाकर क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी क्या रिस्पोंस देते हैं. बाकी उनके फैन की दीवानगी से तो हर कोई अचंभित तो है ही.

    follow google newsfollow whatsapp