‘अपने ऐतिहासिक फैसलों की वजह से मोदी जी देश में गेमचेंजर बने’- वसुंधरा राजे

राजस्थान तक

• 02:05 PM • 14 Jun 2023

Vasundhara Raje praised PM Modi: भाजपा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और राजस्थान की पूर्व सीएम वसुंधरा (Vasundhra raje) राजे ने कहा कि अपने ऐतिहासिक फैसलों की वजह से मोदी जी देश में गेमचेंजर बने हैं. साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि मोदी हैं तो मुश्किल नहीं और कांग्रेस है तो मुमकिन नहीं. राजे बुधवार को […]

Rajasthantak
follow google news

Vasundhara Raje praised PM Modi: भाजपा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और राजस्थान की पूर्व सीएम वसुंधरा (Vasundhra raje) राजे ने कहा कि अपने ऐतिहासिक फैसलों की वजह से मोदी जी देश में गेमचेंजर बने हैं. साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि मोदी हैं तो मुश्किल नहीं और कांग्रेस है तो मुमकिन नहीं. राजे बुधवार को झारखंड के दुमका लोकसभा क्षेत्र के कैरावनी कस्बे में प्रेस कॉन्फ्रेंस में बोल रही थीं.

यह भी पढ़ें...

झारखंड के देवघर जाकर राजे ने बाबा वैद्यनाथ का दर्शन और पूजन किया. उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा- ‘पावन नगरी देवघर में आज मनोकामना ज्योतिर्लिंग में बाबा बैद्यनाथ जी का दर्शन, पूजन एवं अभिनंदन करने का सौभाग्य प्राप्त हुआ। इस अवसर पर बाबा का अभिषेक किया तथा देश-प्रदेश की सुख-समृद्धि एवं उन्नति की कामना की’

उन्होंने कहा कि झारखंड में 3 लाख से अधिक सरकारी पद खाली हैं, लेकिन युवाओं को रोजगार नहीं है. मुख्यमंत्री को जरूर रोजगार मिल गया है. उनके पास खदाने हैं. दलालों ने भ्रष्ट अफसरों-कर्मचारियों से सांठगांठ कर सेना की जमीन तक बेच डाली है. चोरी,डकैती, हत्या,अपराध आम बात हो गई है.महिलायें ही नहीं, छोटी बच्चियां भी इस सरकार में सुरक्षित नहीं हैं. राज्य में नक्सली लगातार संगठित हो रहे हैं. कोयला, बालू, लौह अयस्क, पत्थर समेत खनिज सरकार के लोग लूटने में लगें हैं. झारखंड की यह सरकार जन हितेषी नहीं-स्वयं हितेषी है.

राजे ने आगे कहा- पहले अखबारों में बम ब्लास्ट की हेडलाइन से मन आहत होता था. आज शांति और समृद्धि की खबरों से मन खुश होता है. आज बड़े-बड़े देश मोदी जी की तरफ आशा भरी निगाहों से देख रहे हैं. मोदी जी की सोच है कि रोजगार मांगने वाले नहीं, रोजगार देने वाले बनों.

मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री के रूप में मोदी जी का लगातार 22 वर्ष का कार्यकाल इतिहास में गौरवपूर्ण उपलब्धि है. इन 9 वर्षों में मोदी जी की छवि ग्‍लोबल लीडर के रूप में मजबूत हुई है. अयोध्‍या में श्रीराम मंदिर निर्माण शुरू हुआ. कोरोना के खतरे को भांपते हुए देशव्‍यापी लॉकडाउन लगाया. देश में ही नहीं भारत निर्मित वैक्सिन दुनिया में पहुंचाई. मोदी जी देश में गेमचेंजर बने. इसलिए अब 2024 में उनको हैट्रिक लगाने से कोई नहीं रोक सकता.

    follow google newsfollow whatsapp