जोधपुरः ओसियां में सिटी बस पलटी, 1 की मौत और 4 गंभीर घायल, दिव्या मदेरणा ने जताया दुख

Ashok Sharma

• 01:01 PM • 23 Feb 2023

Jodhpur News: जोधपुर के ओसियां में सिटी बस पलटने के चलते एक की मौत हो गई. साथ ही बस में सवार चार लोग गंभीर रूप से घायल भी हो गए. वहीं, इस घटना पर ओसियां विधायक दिव्या मदेरणा ने दुख जताया. यह हादसा जोधपुर में ओसियां तिंवरी सड़क मार्ग पर हुआ. जहां ओसियां से तिंवरी जाते […]

Rajasthantak
follow google news

Jodhpur News: जोधपुर के ओसियां में सिटी बस पलटने के चलते एक की मौत हो गई. साथ ही बस में सवार चार लोग गंभीर रूप से घायल भी हो गए. वहीं, इस घटना पर ओसियां विधायक दिव्या मदेरणा ने दुख जताया.

यह भी पढ़ें...

यह हादसा जोधपुर में ओसियां तिंवरी सड़क मार्ग पर हुआ. जहां ओसियां से तिंवरी जाते समय बस बेकाबू होकर पलट गई. जिसके चलते रेलवे फाटक के पास सड़क क्षतिग्रस्त हो गई. बस में एक दर्जन यात्री घायल हुए. उन्हें नजदीकी ओसियां हॉस्पिटल में लाया गया.

चार घायल यात्रियों को जोधपुर के मथुरादास माथुर हॉस्पिटल में रैफर किया गया. जबकि 55 साल वर्षीय की पुरखाराम जाट की मौके पर ही मौत हो गई. जानकारी के मुताबिक क्षतिग्रस्त हुई सड़क के चलते महीनेभर के दौरान ही चार सड़क हादसे हो चुके हैं. ओसियां पुलिस थाना के थानाधिकारी सुरेश चौधरी ने बताया कि संतुलन बिगड़ने से सिटी बस पलटी है, जिनमें गंभीर घायलों को जोधपुर रैफर किया गया है. ओसियां विधायक दिव्या मदेरणा ने इस सड़क दुर्घटना को लेकर संवेदना प्रकट की.

यह भी पढेंः ईआरसीपी के मामले में सुप्रीम कोर्ट पहुंची मध्य प्रदेश सरकार, सीएम गहलोत ने लिया आड़े हाथ, जानें

    follow google newsfollow whatsapp