जयपुर: किन्नर के साथ कुकर्म कर व्यापारी ने बनाया अश्लील वीडियो! फिर किया ब्लैकमेल

विशाल शर्मा

16 Jun 2023 (अपडेटेड: Jun 16 2023 12:21 PM)

third gender raped in jaipur: राजस्थान के जयपुर  (jaipur news) में एक किन्नर (third gender) के साथ दुष्कर्म (rape) का मामला सामने आया है. जहां किन्नर का पहले कुकर्म हुआ और फिर उसका अश्लील वीडियो बनाकर आरोपी ने वायरल करने की धमकी भी दी. यही नहीं उसी वीडियो से ब्लैकमेल कर आरोपी किन्नर को अपनी […]

Jaipur: The businessman made an obscene video after misbehaving with a eunuch! blackmailed again

Jaipur: The businessman made an obscene video after misbehaving with a eunuch! blackmailed again

follow google news

third gender raped in jaipur: राजस्थान के जयपुर  (jaipur news) में एक किन्नर (third gender) के साथ दुष्कर्म (rape) का मामला सामने आया है. जहां किन्नर का पहले कुकर्म हुआ और फिर उसका अश्लील वीडियो बनाकर आरोपी ने वायरल करने की धमकी भी दी. यही नहीं उसी वीडियो से ब्लैकमेल कर आरोपी किन्नर को अपनी हवस का शिकार बनाते रहा. आरोपी की गंदी हरकतों की वजह से किन्नर परेशान होकर थाने पहुंच गई.

यह भी पढ़ें...

घटना जयपुर के जयसिंहपुरा खोर इलाके के होटल राज विलास की है. जहां 27 वर्षीय किन्नर आरोपी बिजनेसमैन हेमंत मीणा के साथ होटल पहुंचा था. आरोपी अपने किसी दोस्त से मिलवाने का झांसा देकर होटल लाया था. तभी आरोपी ने होटल के कमरे में ही कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर किन्नर को पिला दिया. वो बेहोश हो गया. बेहोशी के हालात में ही आरोपी ने उसके साथ कुकर्म किया. वहीं अपने मोबाइल अश्लील वीडियो भी बना लिया. जब उसे होश आया तो आरोपी ने अश्लील वीडियो दिखाकर चुप रहने की धमकी दी. इसके बाद अश्लील वीडियो दिखाकर ब्लैकमेल कर कुकर्म करने लगा. इसके बाद परेशान होकर किन्नर ने आरोपी व्यापारी के खिलाफ जयसिंहपुरा पुलिस थाने में रिपोर्ट दी है.

2 साल पहले आरोपी से हुई थी मुलाकात
पुलिस में दी रिपोर्ट में किन्नर ने बताया कि करीब 2 साल पहले हेमंत मीणा नाम के बिजनेसमैन से उसकी मुलाकात हुई थी. उस समय व्यापार मंदी में चलने की बात कही. इसके लिए बिजनेसमैन ने किसी पंडित को दिखाया तो उसी ने बताया था कि उसे व्यापारी में प्रगति के लिए प्रतिदिन किसी किन्नर का सुबह उठते ही मुंह देखना है. अपने व्यापार के लिए किन्नर को खुश रखना है. यदि ऐसा रोजाना करेगा तो उसके व्यापार में चौगुनी प्रगति होगी.

इसके बाद ही आरोपी बिजनेसमैन हेमंत मीणा से उसकी मुलाकात हुई, जो रोजाना सुबह उठते ही वीडियो कॉल करता है और टूरिस्ट पैलेस पर घूमने भी ले जाता था. एक दिन उसकी नीयत खराब हो गई और वो उसे आगरा रोड के एक होटल में ले गया और दुष्कर्म कर वीडियो बना लिया. जिसके बाद थाने में रिपोर्ट दर्ज होने के बाद पुलिस जांच में जुटी है.

    follow google newsfollow whatsapp