गहलोत सरकार के राज में कांग्रेसी मेयर और पार्षदों के खिलाफ मुकदमा दर्ज, जानें क्या है वजह

विशाल शर्मा

• 01:04 PM • 29 Jun 2023

Jaipur Heritage Nagar Nigam Controversy: जयपुर में कांग्रेस की मेयर मुनेश गुर्जर और कांग्रेस पार्षदों के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ है. मामला जयपुर की हैरिटेज नगर निगम के अतिरिक्त आयुक्त राजेंद्र वर्मा और मेयर के बीच हुई खींचतान का है. जहां हाई वोल्टेज ड्रामे के बाद माणक पुलिस थाने में एफआईआर दर्ज करवाई है. अतिरिक्त […]

Rajasthantak
follow google news

Jaipur Heritage Nagar Nigam Controversy: जयपुर में कांग्रेस की मेयर मुनेश गुर्जर और कांग्रेस पार्षदों के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ है. मामला जयपुर की हैरिटेज नगर निगम के अतिरिक्त आयुक्त राजेंद्र वर्मा और मेयर के बीच हुई खींचतान का है. जहां हाई वोल्टेज ड्रामे के बाद माणक पुलिस थाने में एफआईआर दर्ज करवाई है. अतिरिक्त आयुक्त ने मेयर पर बंधक बनाकर धमकाने और अपशब्द बोलने के आरोप लगाए है. साथ ही खुद के साथ हुई घटना के सीसीटीवी फुटेज भी पुलिस को सौंप दिए है.

यह भी पढ़ें...

राजेंद्र वर्मा ने रिपोर्ट दी है कि बीते 16 जून को जब वो अपने कार्यालय में बैठे थे, तभी मेयर मुनेश गुर्जर का बुलावा आया. उस समय वो जा नहीं सकें, लेकिन कुछ देर में कांग्रेस पार्षदो के साथ कुछ लोग चेंबर में घुसे और जबरदस्ती उठाकर मेयर के ऑफिस में ले गए. जहां मेयर ने बीट पत्ररावली पर हस्ताक्षर नहीं करने पर जातिसूचक अपशब्द बोले.

अतिरिक्त आयुक्त ने आरोप लगाए कि देर शाम तक उन्हें बंधक बनाकर रखा गया. जिसके बाद मेयर के पति सुशील गुर्जर ने भी हस्ताक्षर करने की धमकी दी. हालांकि अतिरिक्त आयुक्त के इन आरोपों को मेयर ने झूठा करार दिया. वहीं, अब मेयर के साथ डिप्टी मेयर असलम फारूखी, पार्षद नीरज अग्रवाल, उमर दराज, कुरैशी, अंजली, सुनीता मावर, राविया, आयशा सिद्दीकी, फरीद कुरेशी, फूलचंद के अलावा मेयर पति सुशील गुर्जर और अन्य मोहम्मद अस्तर, बसंत असवाल, शाकिर के खिलाफ एफआईआर दर्ज हुई है.

    follow google newsfollow whatsapp