गोरी पतली के बाद अब एक दूसरे युवक ने सरकार से 24 साल की दुल्हन की कर दी मांग

Firoz Khan

• 01:33 PM • 09 Jun 2023

Demand for bride: राजस्थान के महंगाई राहत कैंपों में लोगों की अजीब-अजीब मांगें सामने आ रही हैं. दौसा के कल्लू महावर द्वारा गोरी-पतली पत्नी की मांग करने के बाद अब झालावाड़ में एक युवक ने 24 से 26 साल की दुल्हन की मांग की है. यही नहीं, युवक ने बकायदा कैंप प्रभारी को इसके लिए पत्र […]

गोरी पतली के बाद अब एक दूसरे युवक ने सरकार से 24 साल की दुल्हन की कर दी मांग

गोरी पतली के बाद अब एक दूसरे युवक ने सरकार से 24 साल की दुल्हन की कर दी मांग

follow google news

Demand for bride: राजस्थान के महंगाई राहत कैंपों में लोगों की अजीब-अजीब मांगें सामने आ रही हैं. दौसा के कल्लू महावर द्वारा गोरी-पतली पत्नी की मांग करने के बाद अब झालावाड़ में एक युवक ने 24 से 26 साल की दुल्हन की मांग की है. यही नहीं, युवक ने बकायदा कैंप प्रभारी को इसके लिए पत्र भी सौंपा है.

यह भी पढ़ें...

मामला मनोहरथाना क्षेत्र के ठिकरिया गांव का है. 7 जून को महंगाई राहत शिविर में छोटू लाल गुर्जर (28) पुत्र किशन लाल गुर्जर ने शादी की फरियाद लगाई जिसका वीडियो अब सामने आया है. पत्र में युवक ने बताया कि उसे ऐसी लड़की से शादी करनी है जो सुंदर और सुशील हो, उम्र 24 से 26 वर्ष हो और सभी कार्यों में निपुण हो.

युवक माता-पिता की ठीक से नहीं कर पा रहा सेवा
शिविर प्रभारी के नाम लिखे पत्र में युवक ने बताया कि शादी नहीं होने के कारण उसको घर के सभी काम करने पड़ते हैं. अकेला होने के कारण वह अपने माता-पिता की सेवा भी ठीक से नहीं कर पा रहा है.

वक छोटूराम महंगाई राहत शिविर में शादी की फरियाद लेकर पहुंचा
शिविर में मौजूद कांग्रेस नेता गिरिराज मीणा ने शादी की फरियाद लेकर आए छोटू लाल से बात की. डॉक्टर गिर्राज मीणा ने मौजूद ग्रामीणों से माइक पर ही छोटूलाल के लिए एक सुशील कन्या ढूंढने की अपील भी कर डाली.

सरपंच भी युवक के लिए कन्या ढूंढने में जुटी
सरपंच लाड बाई मीणा ने बताया कि युवक छोटू लाल गुर्जर ने महंगाई राहत कैंप में शादी को लेकर एक प्रार्थना पत्र दिया था. उसने सुशील कन्या की गुहार लगाई थी. युवक के लिए विवाह योग्य कन्या ढूंढने का प्रयास कर रहे हैं. छोटूराम के दो भाई और है. दोनों उससे बड़े हैं जिनकी शादी हो चुकी है. दोनों भाई छोटू लाल से अलग रहते हैं. छोटू लाल के पास उसके वृद्ध माता-पिता रहते है.

सरकारी स्कूल में पानी भरने का काम करता है छोटूलाल
छोटू लाल गुर्जर एक निर्धन परिवार से है. अपने जीवन जीने के लिए वह घर के पास सरकारी स्कूल में साफ सफाई कर पानी भरने का काम करता है. इस काम के लिए स्कूल का स्टाफ स्वयं के खर्च पर पैसे मिलाकर उसे करीब 3 हजार रुपए प्रतिमाह का भुगतान करता है. इसके साथ ही छोटू लाल घर के पास स्थित एक मंदिर में सेवा भी करता है. छोटू लाल के पास कुछ जमीन भी है जिसमें खेती कर वह अपना जीवनयापन कर रहा है.

यह भी पढ़ें: महंगाई राहत कैंप में कल्लू की गुहार- पत्नी चाहिए वो भी गोरी और पतली, पत्र वायरल

    follow google newsfollow whatsapp