करौलीः 150 फीट ऊंचाई पर लटक गई एंबुलेंस, ड्राइवर और कंपाउंडर फंसे, जानें फिर क्या हुआ?

Gopal Lal

• 07:46 AM • 03 Jul 2023

Ambulance Accident in Karauli: करौली में आज एक बड़ा हादसा होते होते बच गया. जिले के करणपुर घाटी में 108 एंबुलेंस के अचानक सुरक्षा दीवार तोड़कर गिरने से उसमें सवार कंपाउंडर और चालक की जान बाल-बाल बची. 108 एंबुलेंस अनियंत्रित होकर सुरक्षा दीवार को तोड़कर घाटी में लटक गई. जिसमें सवार एंबुलेंस के कंपाउंडर भरत […]

Rajasthantak
follow google news

Ambulance Accident in Karauli: करौली में आज एक बड़ा हादसा होते होते बच गया. जिले के करणपुर घाटी में 108 एंबुलेंस के अचानक सुरक्षा दीवार तोड़कर गिरने से उसमें सवार कंपाउंडर और चालक की जान बाल-बाल बची. 108 एंबुलेंस अनियंत्रित होकर सुरक्षा दीवार को तोड़कर घाटी में लटक गई. जिसमें सवार एंबुलेंस के कंपाउंडर भरत सिंह चौधरी और ड्राइवर तिलोक चंद शर्मा की सांसे अटक गई. स्थानीय राहगीरों को पता चलते ही एंबुलेंस से दोनों को बाहर निकाला. सूचना मिलने पर करणपुर थाना पुलिस मौके पर पहुंची.

यह भी पढ़ें...

दरअसल, करणपुर घाटी करीब डेढ़ सौ फीट से अधिक ऊंचाई पर एंबुलेंस का नियंत्रण बिगड़ गया. जिसके बाद एंबुलेंस सुरक्षा दीवार तोड़कर अटक गई. करणपुर सीएससी की यह एंबुलेंस काफी पुरानी बताई जा रही है.

साथ ही ड्राइवर भी गाड़ी को सही कराने के लिए पत्र लिख चुका है. उसके बावजूद भी विभाग ने एंबुलेंस को जोखिम भरे रास्तों पर चलाने की परमिशन दी. ऐसा पहला मामला नहीं है. करणपुर की सीएससी में कुछ दिन पहले लापरवाह चिकित्सा कर्मियों के चलते प्रसूता की मौत हुई थी. जिसके बाद यह एक और हादसा हो गया.

    follow google newsfollow whatsapp