भरतपुर: एटीएम तोड़कर लाखों रुपए नगदी लूटने वाली गैंग के बदमाश को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Suresh Foujdar

• 10:10 AM • 03 Jul 2023

ATM robbery in Bharatpur: भरतपुर में एटीएम से 16 लाख रुपए चोरी करने वाली गैंग के एक बदमाश को पुलिस ने गिरफ्तार किया. इस गैंग ने 11 अगस्त 2022 की रात को एक एटीएम को तोड़कर चोरी की और फरार हो गए थे. जिसके बाद पुलिस ने 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था, लेकिन […]

Rajasthantak
follow google news

ATM robbery in Bharatpur: भरतपुर में एटीएम से 16 लाख रुपए चोरी करने वाली गैंग के एक बदमाश को पुलिस ने गिरफ्तार किया. इस गैंग ने 11 अगस्त 2022 की रात को एक एटीएम को तोड़कर चोरी की और फरार हो गए थे. जिसके बाद पुलिस ने 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था, लेकिन चौथे फरार आरोपी को आज गिरफ्तार करने के लिए पुलिस की स्पेशल टीम का गठन किया गया था. इस वारदाज को शहर में मथुरा के थाना इलाके में अंजाम दिया गया था. जब सर्किट हाउस के सामने स्थित पंजाब नेशनल बैंक के एटीएम पर बदमाशों ने निशाना साधा.

यह भी पढ़ें...

इस मामले में पंजाब नेशनल बैंक के मैनेजर ने मथुरा गेट थाने में शिकायत दर्ज कराई थी. जिसके बाद पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खंगाल कर आरोपियों की पहचान की थी. पुलिस को सूचना मिली थी कि एटीएम लूट का एक आरोपी भरतपुर जिले के डीग थाना इलाके में स्थित एक जंगल में घूम रहा है.

पुलिस टीम का गठन किया गया और दबिश देकर आरोपी को गिरफ्तार किया जाए. गिरफ्तार आरोपी की पहचान 26 वर्षीय वसीम मेव निवासी उटावड़ जिला पलवल हरियाणा के रूप में हुई है. गिरफ्तार आरोपी से पूछताछ में जुटी हुई है कि गैंग के अन्य लोगों का पता चल सके और उनकी गिरफ्तारी की जा सके. साथ ही एटीएम से चोरी किए गए कैश की बरामदगी का भी प्रयास किया जा रहा है.

    follow google newsfollow whatsapp