जोधपुर में भीषण सड़क हादसा, तेल टैंकर और कार में आमने-सामने भिड़ंत, 4 की मौत

Ashok Sharma

• 10:20 AM • 12 Jun 2023

car collided with truck in jodhpur: जोधपुर में देर रात एक भीषण सड़क हादसे मे 4 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. वहीं हादसे में 7 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. झंवर थाना इलाके के केरू मेगलासिया गांव की सरहद पर ये हादसा हुआ. तेल टैंकर और क्रेटा कार में आमने-सामने टक्कर […]

Horrific road accident in Jodhpur, oil tanker and car collided head-on, 4 killed

Horrific road accident in Jodhpur, oil tanker and car collided head-on, 4 killed

follow google news

car collided with truck in jodhpur: जोधपुर में देर रात एक भीषण सड़क हादसे मे 4 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. वहीं हादसे में 7 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. झंवर थाना इलाके के केरू मेगलासिया गांव की सरहद पर ये हादसा हुआ. तेल टैंकर और क्रेटा कार में आमने-सामने टक्कर हो गई.

यह भी पढ़ें...

दरअसल ये सभी लोग शनिवार रात में रामदेवरा मंदिर से दर्शन कर लोट रहे थे. यह परिवार नागौर जिले के डीडवाना हाल कुड़ी सेक्टर 4 में का रहने वाला है. रात को पूरा परिवार अपनी क्रेटा कार में सवार होकर घर की तरफ लौट रहा था. उसी समय केरू मेगलासिया गांव की सरहद में उनकी कार पहुंची थी कि सामने से आ रहे तेल टैंकर से जोरदार भिड़ंत हो गई.

हादसे में चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 7 लोग घायल हो गए. इनमें द्रौपदी, राजूदेवी, जसवंत और नरपत की मौके परमौत हुई है. जबकि मुन्नीदेवी, अंजली, पवन, महावीर, लक्की, ज्योति घायल हुए हैं. कार में छह बच्चे और पांच बड़े थे. थानाधिकारी परमेश्वरी ने बताया कि सभी घायलों को उपचार के लिए एमडीएम अस्पताल भिजवाया गया है. मृतकों के शव अस्पताल की मोर्चरी में रखवाए गए है. मृतकों में दो महिलाएं, एक बच्चा और एक कार चालक शामिल हैं.

    follow google newsfollow whatsapp