हनुमान बेनीवाल का दावा- सचिन पायलट का साथ मिला तो कांग्रेस-बीजेपी दोनों को हरा देंगे

Himanshu Mishra

• 10:01 AM • 06 Apr 2023

हनुमान बेनीवाल ने दावा किया है कि यदि सचिन पायलट अलग पार्टी बनाकर राजस्थान विधानसभा चुनाव 2023 में उतरते हैं तो कांग्रेस और बीजेपी दोनों हारेंगे. बेनीवाल का दावा है कि यदि पायलट अलग पार्टी बनाकर उनसे गठबंधन करेंगे तो थर्ड फ्रंट के रूप में हम कांग्रेस और बीजेपी को रोक पाएंगे. यह भी पढ़ें:  […]

Rajasthan: बेनीवाल का दावा- पायलट का साथ मिला तो कांग्रेस-बीजेपी दोनों को हरा देंगे

Rajasthan: बेनीवाल का दावा- पायलट का साथ मिला तो कांग्रेस-बीजेपी दोनों को हरा देंगे

follow google news

हनुमान बेनीवाल ने दावा किया है कि यदि सचिन पायलट अलग पार्टी बनाकर राजस्थान विधानसभा चुनाव 2023 में उतरते हैं तो कांग्रेस और बीजेपी दोनों हारेंगे. बेनीवाल का दावा है कि यदि पायलट अलग पार्टी बनाकर उनसे गठबंधन करेंगे तो थर्ड फ्रंट के रूप में हम कांग्रेस और बीजेपी को रोक पाएंगे.

यह भी पढ़ें...

यह भी पढ़ें:  बेनीवाल ने कांग्रेस-बीजेपी और AAP के साथ गठबंधन को लेकर किया ये बड़ा खुलासा

राजस्थान तक से खास बातचीत में बेनीवाल ने कहा- पायलट यदि अलग पार्टी बनाते हैं तो उनसे भी गठबंधन करेंगे. मैं तो चाहता हूं पायलट का अपमान कांग्रेस में जो बार-बार हो रहा है उन्हें पार्टी छोड़ देनी चाहिए. मैं पायलट साहब को कहता हूं कि अलग पार्टी बनाइए. यदि पायलट अलग पार्टी बना लेते हैं तो राजस्थान पर बहुत जबरदस्त मुकाबला होगा. कांग्रेस और बीजेपी बहुत पीछे चली जाएगी.

राजस्थान में नहीं रहा मैडम का जलवा- बेनीवाल
बेनीवाल ने कहा- आगामी चुनाव में कांग्रेस के गुटबाजी का फायदा मिलेगा. बीजेपी के कई सारे जो गुट हैं, इसके साथ ही वसु्ंधरा का जो मूल वोट था वो जाट और राजपूत. जाट अलग हो गया और उसके एक दर्जन नेता अलग से तैयार हो गए. इसलिए मैडम का जलवा राजस्थान में रहा नहीं. पिछली बार भी वसुंधरा थीं. उस बार 12-13 एमएलए मैंने बना दिए दिलेरी से. इस बार हम राजस्थान में बीजेपी को भी रोकेंगे और कांग्रेस को भी रोकेंगे.

    follow google newsfollow whatsapp