दलित युवक के साथ शादी करने पहुंची थी युवती, कोर्ट के आगे से घरवालों ने किया किडनैप, Video वायरल

Aparnesh Goswami

28 Jun 2023 (अपडेटेड: Jun 28 2023 7:43 AM)

Bikaner Crime News: राजस्थान के बीकानेर में एक युवती के अपहरण का खौफनाक वीडियो वायरल हुआ है. दरअसल, युवती एक दलित जाति के युवक के साथ कोर्ट मैरिज करने पहुंची थी. लेकिन घरवालों को यह मंजूर नहीं था. उन्होंने कोर्ट के आगे से ही युवती का दिनदहाड़े अपहरण कर लिया. गौरतलब है कि यह घटना […]

दलित युवक के साथ शादी करने पहुंची थी युवती, कोर्ट के आगे से घरवालों ने किया किडनैप, Video वायरल

दलित युवक के साथ शादी करने पहुंची थी युवती, कोर्ट के आगे से घरवालों ने किया किडनैप, Video वायरल

follow google news

Bikaner Crime News: राजस्थान के बीकानेर में एक युवती के अपहरण का खौफनाक वीडियो वायरल हुआ है. दरअसल, युवती एक दलित जाति के युवक के साथ कोर्ट मैरिज करने पहुंची थी. लेकिन घरवालों को यह मंजूर नहीं था. उन्होंने कोर्ट के आगे से ही युवती का दिनदहाड़े अपहरण कर लिया.

यह भी पढ़ें...

गौरतलब है कि यह घटना सोमवार की है जिसका वीडियो अब सामने आया है. बीकानेर के रामपुरा में रहने वाली युवती के परिजन दलित युवक और उसकी बहनों को पीट कर युवती को सरेआम अगवा कर ले गए. वीडियो में नजर आ रहा है कि कुछ लोग युवती को जबरदस्ती कार में बिठा रहे हैं और इस दौरान चीख-पुकार मची हुई है. वहीं युवक को भी कुछ महिलाएं पकड़ी हुई है और वह जोर-जोर से चिल्ला रहा है.

नाराज परिजनों ने युवती को भेज दिया था ननिहाल
युवती के परिजनों को अपनी बेटी का दलित युवक से प्रेम मंजूर नहीं है. इसी नाराजगी के चलते उन्होंने युवती को घर से दूर अपने ननिहाल भेज दिया था. लेकिन तीन दिन पहले ही यह युवती अपना ननिहाल छोड़ कर अपने प्रेमी के घर भाग आई थी.

युवक को पीटकर युवती का सरेआम किया किडनैप
सोमवार को कोर्ट खुलने पर युवती और उसका प्रेमी दोनों शादी करने के लिए अदालत में पहुंच गए. युवक अपनी बहनों और दोस्तों के साथ कागजी कार्यवाही कर ही रहा था कि अचानक युवती का मामा और अन्य रिश्तेदार वहां आ पहुंचे. वे दलित युवक और उसके साथ आए लोगों को पीट कर युवती को जबरन कार में डाल कर ले गए. घटना के बाद युवक मुकेश नायक ने पुलिस अधीक्षक को शिकायत देकर युवती का पता लगाने की मांग की है.

यह भी पढ़ें: कन्हैयालाल हत्याकांड को 1 साल पूरा, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी पहुंचे घर, कही ये बातें

    follow google newsfollow whatsapp