पेपर लीक मामले में दोतरफा घिरी गहलोत सरकार, एक तरफ ईडी और दूसरी तरफ सड़कों पर उतरी बीजेपी

Dinesh Bohra

• 04:01 AM • 10 Jun 2023

Paper leak in Rajasthan: राजस्थान के बहुचर्चित पेपर लीक मामले में जहां एक तरफ ईडी की एंट्री हो चुकी है तो दूसरी तरफ बीजेपी भी गहलोत सरकार को घेरने में जुट गई है. शुक्रवार को बीजेपी युवा मोर्चा ने बाड़मेर जिला मुख्यालय पर पेपर लीक मामले में प्रदर्शन करते हुए सीएम अशोक गहलोत का पुतला […]

पेपर लीक मामले में दोतरफा घिरी गहलोत सरकार, एक तरफ ईडी और दूसरी तरफ सड़कों पर उतरी बीजेपी

पेपर लीक मामले में दोतरफा घिरी गहलोत सरकार, एक तरफ ईडी और दूसरी तरफ सड़कों पर उतरी बीजेपी

follow google news

Paper leak in Rajasthan: राजस्थान के बहुचर्चित पेपर लीक मामले में जहां एक तरफ ईडी की एंट्री हो चुकी है तो दूसरी तरफ बीजेपी भी गहलोत सरकार को घेरने में जुट गई है. शुक्रवार को बीजेपी युवा मोर्चा ने बाड़मेर जिला मुख्यालय पर पेपर लीक मामले में प्रदर्शन करते हुए सीएम अशोक गहलोत का पुतला फूंका.

यह भी पढ़ें...

सीएम का पुतला फूंका

बीजेपी युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने जिलाध्यक्ष स्वरूपसिंह खारा के नेतृत्व में सीएम गहलोत के पुतले की शव यात्रा निकालकर जिला कलेक्ट्रेट के आगे जमकर नारेबाजी की और कलेक्ट्रेट परिसर के मुख्य द्वार पर सीएम का पुतला आग के हवाले कर दिया.

युवाओं के साथ हो रहा खिलवाड़

मीडिया से बातचीत करते हुए बाड़मेर बीजेपी जिलाध्यक्ष स्वरूपसिंह खारा ने कहा कि राज्य की गहलोत सरकार के शासन में एक के बाद एक प्रतियोगी परीक्षाओं के पेपर लीक हो रहे है. इससे आर्थिक तंगी से जूझते गांव और ढाणियों के प्रतिभागी युवाओं के साथ खिलवाड़ हो रहा है और प्रदेश में निरंतर युवा बेरोजगार हो रहे हैं.

14 भर्ती परीक्षाओं के पेपर लीक हो चुके

स्वरूपसिंह के मुताबिक गहलोत सरकार में सत्ता में आने के बाद अब तक 14 भर्ती परीक्षाओं के पेपर लीक हो चुके हैं, इससे युवा हताश हैं और अपने भविष्य को लेकर चिंतित है. ऐसे में सरकार को पेपर लीक माफियाओं के खिलाफ सख्त कार्रवाई कर युवाओं को न्याय दिलाना चाहिए.

    follow google newsfollow whatsapp