सत्यपाल मलिक का बयान- आने वाले चुनाव में बीजेपी को हराना जरूरी, वसुंधरा राजे को लेकर भी कही ये बात

Santosh Sharma

18 Jun 2023 (अपडेटेड: Jun 18 2023 9:30 AM)

Satyapal Malik’s Alwar Visit: जम्मू-कश्मीर के पूर्व राज्यपाल सत्यपाल मलिक अलवर दौरे पर आए. इस दौरान उन्होंने केंद्र सरकार और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि मणिपुर में देश जल रहा है और देश के प्रधानमंत्री अमेरिका जा रहे हैं. उन्होंने कहा कि अमेरिका में ऐसा क्या रखा है. देश के […]

Rajasthantak
follow google news

Satyapal Malik’s Alwar Visit: जम्मू-कश्मीर के पूर्व राज्यपाल सत्यपाल मलिक अलवर दौरे पर आए. इस दौरान उन्होंने केंद्र सरकार और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि मणिपुर में देश जल रहा है और देश के प्रधानमंत्री अमेरिका जा रहे हैं. उन्होंने कहा कि अमेरिका में ऐसा क्या रखा है. देश के प्रधानमंत्री ने अभी तक मणिपुर के मुद्दे पर कोई बयान नहीं दिया. लोगों को मारा जा रहा है और घरों को जलाया जा रहा है, लेकिन एक बार भी प्रधानमंत्री वहां नहीं गए.

यह भी पढ़ें...

साथ ही पहलवानों के मुद्दे पर पूर्व राज्यपाल ने कहा कि यह शर्म की बात है. जब पहलवान जीतकर आते हैं तो उनको बुलाया जाता है और उनको सम्मान होता है. उस समय उन्हीं पहलवानों को बहन-बेटी कहा जाता है. उन्होंने कहा कि खाप पंचायत अपनी जगह है. लेकिन एक बार अगर राजस्थान में पहलवानों ने मीटिंग गई तो केंद्र सरकार नाक रगड़ कर उनसे बात करेगी.

उन्होंने कहा कि मैं किसी पार्टी में नहीं जाऊंगा और ना चुनाव लडूंगा. लेकिन जो अच्छा कैंडिडेट होगा, उसके समर्थन में प्रचार करूंगा. जाट जन चेतना और सम्मान समारोह में शिरकत के दौरान कहा कि आने वाले विधानसभा चुनाव में भाजपा को नहीं हराया गया तो मणिपुर जैसे हालात इन राज्यों में होंगे. वहां लोगों को मारा जा रहा है व घरों को जलाया जा रहा है. लेकिन एक बार भी प्रधानमंत्री वहां नहीं गए.

वसुंधरा राजे के बिना चलेगा काम- मलिक
मलिक ने राजस्थान बीजेपी को लेकर भी बयान दिया. उन्होंने कहा कि प्रदेश में वसुंधरा राजे को बीजेपी लेकर नहीं आएगी और बिना वसुंधरा राजे के प्रदेश में कोई काम नहीं होगा. साथ ही कहा कि अशोक गहलोत और सचिन पायलट के मुद्दे को कांग्रेस को सुलझा देना चाहिए. केंद्र को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि एमएसपी मुद्दे का समाधान करने के लिए सरकार की नीयत नहीं है. क्योंकि इसमें सरकार के करीबी अडानी जैसे बड़े कारोबारियों का नुकसान होगा.

वहीं, प्रदेश में जाट मुख्यमंत्री के मुद्दे पर सतपाल मलिक ने कहा कि खुद जाट समाज इसका जिम्मेदार है. पिछली सरकार में क्रॉस वोटिंग जाट विधायकों ने की. लेकिन इस बार प्रयास किए जाएंगे कि प्रदेश में जाट मुख्यमंत्री बने.

    follow google newsfollow whatsapp