AAP ने पायलट को राजस्थान में दिया सीएम फेस का ऑफर? जानें इसकी सच्चाई

राजस्थान तक

19 Jun 2023 (अपडेटेड: Jun 19 2023 12:16 PM)

AAP offered the pilot: मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट के बीच मतभेद के चलते कई पार्टियों की निगाहें इस पर टिकीं हुई थी. पिछले 11 जून से पहले ऐसा माना जा रहा था कि पायलट कोई बड़ा कदम उठाएंगे. वहीं, आरएलपी सुप्रीमो हनुमान बेनीवाल तो उन्हें साथ आने का ऑफर दे […]

Tonk: पायलट को घेरने की तैयारी? गहलोत के सबसे खास व्यक्ति ने टोंक पहुंचकर किया यह काम

Tonk: पायलट को घेरने की तैयारी? गहलोत के सबसे खास व्यक्ति ने टोंक पहुंचकर किया यह काम

follow google news

AAP offered the pilot: मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट के बीच मतभेद के चलते कई पार्टियों की निगाहें इस पर टिकीं हुई थी. पिछले 11 जून से पहले ऐसा माना जा रहा था कि पायलट कोई बड़ा कदम उठाएंगे. वहीं, आरएलपी सुप्रीमो हनुमान बेनीवाल तो उन्हें साथ आने का ऑफर दे चुके थे. जबकि आम आदमी पार्टी को भी उनके अगले कदम का इंतजार था. लेकिन कांग्रेस आलाकमान की ओर से सुलह के बाद करीब-करीब इन कयासों पर विराम लग गया है.

यह भी पढ़ें...

अब ऐसा ही ट्वीट चर्चा में हैं. जिसमें आम आदमी पार्टी (आप) की ओर से पायलट को पार्टी में शामिल होने का निमंत्रण दिया जा रहा है. यहां तक कि उन्हें मुख्यमंत्री पद का दावदेार भी बता दिया गया है. जिसके बाद ये ट्वीट जमकर वायरल हो रहा है. खास बात यह है कि यह ट्वीट आप की नेता और दिल्ली सरकार की मंत्री आतिशी मार्लेना का बताया जा रहा है.

इस ट्वीट में लिखा कि “सचिन पायलट जी अगर आप चाहे तो आप हमारी पार्टी में शामिल हो सकते है. हम मिलकर राजस्थान में पूर्ण बहुमत की सरकार बनायेंगे और आपका मुख्यमंत्री बनना लगभग तय है.” जब इस मामले की पड़ताल की तो पता चला कि आप नेता ने ऐसा कोई ट्वीट नहीं किया. बल्कि यह आतिशी मार्लेना के नाम के एक पैरोडी अकाउंट से ट्वीट किया गया है.

‘मंत्री महेश जोशी और एसीएस ने किया 20 हजार करोड़ रुपए का घोटाला, दर्ज करवाएंगे FIR’- डॉ. किरोड़ीलाल मीणा

 

    follow google newsfollow whatsapp