अपने बच्चों को RAS बनाने के आरोपों पर डोटासरा ने दिया जवाब, राठौड़ के लिए कही ये बात

विशाल शर्मा

20 Apr 2023 (अपडेटेड: Apr 20 2023 9:16 AM)

बीजेपी नेता राजेंद्र राठौड़ के ‘नाथी का बाड़ा’ को लेकर तंज कसने के बाद कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने भी उन पर जमकर पलटवार किया है. डोटासरा ने कहा- राजेंद्र राठौड़ कहते हैं कि चूरू नाथी का बाड़ा नहीं है. उनको यह ज्ञान नहीं है कि नाथी का बाड़ा बहुत पवित्र जगह थी […]

Rajasthantak
follow google news

बीजेपी नेता राजेंद्र राठौड़ के ‘नाथी का बाड़ा’ को लेकर तंज कसने के बाद कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने भी उन पर जमकर पलटवार किया है. डोटासरा ने कहा- राजेंद्र राठौड़ कहते हैं कि चूरू नाथी का बाड़ा नहीं है. उनको यह ज्ञान नहीं है कि नाथी का बाड़ा बहुत पवित्र जगह थी जहां पर हर व्यक्ति को मदद मिलती थी. इसके साथ ही डोटासरा ने अपने बच्चों और रिश्तेदारों को आरएएस अधिकारी बनाने के आरोपों पर भी जवाब दिया है.

यह भी पढ़ें...

डोटासरा ने राठौड़ के नेता प्रतिपक्ष बनने पर तंज कसते हुए यह भी कहा कि बुढ़ापे में राजनीतिक शादी हुई है. 7 बार जीतने के बाद भी वह न मुख्यमंत्री बने और न ही प्रदेश अध्यक्ष बने. ऐसे आदमी का जनाधार सबको पता रहता है. वह व्यक्तिगत महत्वाकांक्षी व्यक्ति हैं और लोगों को बेवजह टारगेट करते हैं.

मैंने अपने बच्चों को RAS बनने के संस्कार दिए: डोटासरा
कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष डोटासरा ने मीडियाकर्मियों को संबोधित करते हुए कहा- राठौड़ ने बहुत बार मेरे लिए बोला है कि डोटासरा में पता नहीं ऐसा क्या है कि उसके परिवार के लोग और रिश्तेदार RAS बनते हैं. मैं आज उनको स्पष्ट कहना चाहता हूं कि मेरे पिता ने और मेरे परिवार ने मेरे बच्चों को आरएएस बनने के संस्कार दिए हैं और आपने ठेकेदार और गुंडे बनने के संस्कार दिए हैं.

राजेंद्र राठौड़ ने डोटासरा पर लगाए थे ये आरोप
बीजेपी नेता और विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र सिंह राठौड़ ने कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष पर आरोप लगाते हुए कहा था कि गोविंद सिंह डोटासरा का पूरा कुनबा पिछले 2 साल में एक साथ कैसे आरएएस बन गया, कौन सी ऐसी चक्की का आटा और जड़ी-बूटी खाली जिससे इतने सारे एक साथ बुद्धिमान हो गए. राठौड़ ने कहा कि ये सब आरपीएससी सदस्य बाबूलाल कटारा की मेहरबानी से हुआ है. कटारा ने ही आरएएस का पेपर डोटासरा के परिवार को देकर पहले पुत्र, फिर पुत्रवधू समेत अन्य लोगों को आरएएस बना दिया.

यह भी पढ़ें: दिव्या के विधानसभा टिकट पर बवाल!, पूर्व सांसद ने कहा- मदेरणा बीजेपी की मदद करती हैं, मुझे टिकट मिले

    follow google newsfollow whatsapp